गेमिंग

फीफा 18 गेम की तारीख, दाम और एम्बेसडर से उठा पर्दा

फीफा 18 को XBOX, ONE, PS4 और PC पर 29 सितम्बर को रिलीज़ किया जायेगा।

फुटबॉल फैन्स के लिए ख़ुशी के खबर ये है कि फीफा 18 का टीज़र ट्रेलर आ गया है। EA ने टीज़र के दौरान पुष्टि की है कि फुटबॉल खेल के सुपरस्टार ख़िलाड़ी क्रिस्टियनो रोनाल्डो को आने वाले वीडियो गेम के लिए नया चेहरा होंगे।

पुर्तगाल की तरफ से खेलने वाले रोनाल्डो का प्रदर्शन इस सीजन शिखर पर है, उन्होंने चैंपियंस लीग के फ़ाइनल मुकाबले में युवेंटस के खिलाफ दो गोल मारे थे और अपनी टीम को विजयी बनाया था। रोनाल्डो EA के नए फीफा 18 गेम के कवर स्टार होंगे।

EA के अनुसार मेड्रिड में रोनाल्डो ने मोशन कैप्चर सेशन के दौरान EA के स्टूडियो में हिस्सा लिया था। फीफा के सीनियर प्रोडूसर आरोन मैकहार्डी ने कहा 'विश्व के सबसे शानदार ख़िलाड़ी का इस गेम से जुड़ा होना फुटबॉल गेम को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए ख़ुशी की बात है। हम बेहद उत्साहित है कि रोनाल्डो अब इस वीडियो गेम का हिस्सा होंगे। उनके साथ काम करने में बहुत कुछ सीखने को मिला है। उनके खेलने के अलग तरीको को हमने करीब से जाना है। उनके अंदर के जूनून और जोश के कारण वह फीफा 18 के एम्बेसडर बनने के योग्य है।'

रोनाल्डो ने भी इस गेम के कवर स्टार होने के साथ अपने विचार सब के सामने रखते हुए कहा कि यह बहुत गर्व की बात हैं कि मुझे फीफा 18 के कवर पर रखा गया हैं। यह बेहद शानदार एहसास है और मैं बहुत भाग्यशाली हूँ की मुझे इसके लिए चुना गया हैं।

फीफा गेम में यह पहली बार होगा कि ब्राज़ील के दिग्गज ख़िलाड़ी रोनाल्डो नज़रियो फीफा अल्टीमेट टीम मोड में उपलब्ध हो सकते है। उनका फीफा के खास ‘आइकॉन एडिशन’ में अपना कवर होगा। फीफा 18 की रिलीज़ डेट 29 सितम्बर को रखी गई, EA इसमें फेरबदल भी कर सकता है। फीफा 18 का 'स्टैण्डर्ड एडिशन' 3375 रुपए, 'रोनाल्डो एडिशन' 4499 रुपए और 'आइकॉन एडिशन' 5499 रुपए का होगा। इस गेम को XBOX ONE, PS4 और PC पर रिलीज़ किया जायेगा।