गेमिंग

फीफा 18 ट्रेलर : देखिए नए एडिशन में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कितनी बड़ी भूमिका निभाई

फीफा 18 को XBOX ONE, PS4 और PC पर रिलीज़ किया जायेगा।

फुटबॉल फैन्स के लिए सबसे बड़ी और खुश कर देने वाली खबर आ गई है। इलेक्ट्रोनिक्स आर्ट्स (EA) ने फीफा फ्रैंचाइज़ी के अंतर्गत फीफा 18 गेम का टीज़र ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। EA ने अभी तक कुछ आधिकारिक घोषणायें की है।

फुटबॉल गेम के दर्शकों ने अभी से ही गेम के बारे में सोचना शुरू कर दिया है और वह इसके लिए बेहद उत्साहित भी हैं। ट्रेलर देखने के बाद तो दर्शक इस गेम को ज्यादा पसंद कर रहे है। ट्रेलर के दौरान फुटबॉल के सुपरस्टार ख़िलाड़ी क्रिस्टियनो रोनाल्डो को ज्यादा दर्शया गया है। रोनाल्डो फीफा 18 के कवर स्टार भी होंगे।

देखिये वीडियो :


ट्रेलर देखने के बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह गेम भी पिछले गेमों की तरफ बहुत हिट होने वाला है। फीफा 17 में आये इन्फेमस मोड, जिसका टाइटल 'द जर्नी' हुआ करता था वह फीफा 18 में नजर आने वाला है। फीफा 17 में स्टोरी मोड के जरिए एलेक्स हंटर नामी युवा फुटबॉल ख़िलाड़ी को गेम के दौरान प्रीमियर लीग का सुपरस्टार बनाया जाता है। EA ने पुष्टि की है कि खिलाड़ियों के चयन को भी फैन्स अपने मुताबिक बदल सकते है।

इलेक्ट्रोनिक्स आर्ट्स (EA) के सीईओ एंड्रू विल्सन ने पहले कहा था कि फीफा 18 में 'द जर्नी' का वर्शन बिलकुल नया और शानदार होगा। फीफा 18 में भी हमने इस साल स्टोरी मोड को रखा है। खिलाड़ियों की 'द जर्नी' से सीजन 2 में वापसी होगी। नए खिलाड़ियों और नई कहानी को उतरा जायेगा। 'अल्टीमेट टीम' के जरिए हम लोगो को फीफा से इमोशनली जोड़ सकते है।

फीफा 18 की रिलीज़ डेट 29 सितम्बर को रखी गई। फीफा 18 का 'स्टैण्डर्ड एडिशन' 3375 रुपए, 'रोनाल्डो एडिशन' 4499 रुपए और 'आइकॉन एडिशन' 5499 रुपए का होगा। इस गेम को XBOX ONE, PS4 और PC पर रिलीज़ किया जायेगा।