WWE

कल होने वाली Raw में ब्रॉक लैसनर के आने को लेकर बड़ा खुलासा

क्या इस हफ्ते रॉ में नजर आएंगे लैसनर?

समरस्लैम से पहले रॉ का अंतिम एपिसोड कल होगा। ब्रॉक लैसनर के आने को लेकर संशय बरकरार है। फैंस उम्मीद जता रहे है कि वो इस हफ्ते रॉ में आएंगे।

केजसाइट शीट्स के अनुसार उन्हें इस हफ्ते रॉ के लिए एडवर्टाइज नहीं किया गया है। लेकिन उम्मीद जारी है कि वो रैड ब्रांड में नजर आएंगे। कहीं पर भी इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि रॉ में वो आएंगे या नहीं।


दो हफ्ते पहले रॉ में नजर आए थे ब्रॉक लैसनर। तीन घंटे का ये शो काफी धमाकेदार रहा था। यहां कर्ट एंगल और पॉल हेमन पर उन्होंने हमला किया था। वो बैकस्टेज में पहले से मौजूद थे लेकिन रिंग में अंत में नजर आए। कर्ट एंगल को उन्होंने एफ 5 दिा और पॉल हेमन की भी गर्दन पकड़ दी। उनके प्रतिद्वंदी को पहले ही बिल्डिंग से बाहर भेज दिया गया था।
 काफी अफवाहें ये भी सामने आ रही है समरस्लैम से पहले होने वाली रॉ में लैसनर नजर आएंगे। समरस्लैम के बाद होने वाली रॉ में भी वो नजर आएंगे। इसके बाद वो WWE को छोड़ देंगे। फिर वो अपना करियर UFC में बनाएंगे।एक अफवाह ये भी सामने आ रही है कि WWE और UFC दोनों में लैसनर काम करेंगे। हालांकि अभी तक ये बात पुख्ता नहीं हुई है। इससे पहले ये ही सवाल अभी है कि इस हफ्ते रॉ का हिस्सा लैसनर होंगे या नहीं। अगले हफ्ते समरस्लैम का आयोजन होगा। इससे पहले फैंस रोमन रेंस और लैसनर के बीच रिंग में धमाल देखना चाहते है।
रोमन रेंस भी चाहते है कि लैसनर रिंग में आए और उन्हें दम दिखाएं। अगर दोनों समरस्लैम से पहले आमने सामने होते है तो फिर फैंस को मजा आ जाएगा। वैसे समरस्लैम में भी इऩ दोनों के बीच मेन इवेंट मैच होगा। फैंस फिलहाल रॉ का इंतजार कर रहे हैं।