TNA

GFW Impact Wrestling रिज़ल्ट्स: 10 मई, 2018

इस हफ्ते के एपिसोड में इम्पैक्ट वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ।

इम्पैक्ट रैसलिंग के इस हफ्ते के एपिसोड में हमें कई शानदार मुकाबले देखने को मिले जिसमें एक मुकाबला इम्पैक्ट वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए भी हुआ। इसी कड़ी में बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं इम्पैक्ट रैसलिंग के इस हफ्ते हुए मुकाबले के नतीजों पर एक नज़र।

DJZ और एंड्रू इवेरेट बनाम LAX


इस मुकाबले में DJZ और एंड्रू इवेरेट के रुप में नई टीम देखने को मिली। इस मुकाबले में कई मौकों पर LAX कमजोर दिखाई दिए और आखिर में DJZ और इवेरेट ने पिन फॉल के जरिए इस मुकाबले में जीत हासिल की। अगले हफ्ते टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एली ड्रेक और स्कॉट स्टीनर का मुकाबला DJZ और इवेरेट से होगा।

विजेता-DJZ और एंड्रू इवेरेट

_______________________________________________________________________

रोहित राजू बनाम ग्रैडो (कैटरियाना के साथ)


ग्रैडो इस मुकाबले में अपनी गर्लफ्रैंड कैटरियाना के साथ थे और राजू ने इसी का फायदा उठाते हुए ग्रैडो पर पीछे से हमला किया। राजू ने ग्रैडो पर हावी होने की कोशिश की लेकिन वह अपने से बड़े प्रतिद्वंदी पर पार नहीं पा सके। आखिर में पिन फॉल के जरिए ग्रैडो ने जीत हासिल की।

विजेता- ग्रैडो

_______________________________________________________________________

इशिमोरी बनाम एरोस्टार बनाम ड्रैगो बनाम एल हिजो डेल फैंटासमा (एक्स डिवीजन नंबर वन कंटेंडर मैच)


एक्स डिवीजन के लिए हुए नंबर वन कंटेंडर मैच में इशिमोरी, एरोस्टर, ड्रैगो और हिलो डेल फैंटसमा शामिल थे। इस मुकाबले में एल हिजो डेल फैंटासमा ने पिनफॉल के जरिए आखिर में जीत हासिल की और एक्स डिवीजन के लिए नंबर वन कंटेंडर बन गए।

विजेता- एल हिलो डेल फैंटासमा

_______________________________________________________________________

मूसो बनाम कॉन्गो कॉन्ग (जिमी जेकब्स के साथ)


इस शाम का यह मुकाबला सबसे शानदार मुकाबलों में से एक था। दोनों रैसलर्स के बीच एक हार्डकोर मैच देखने को मिला। आखिर में मूसो ने डिस्क्वालिफेशन के जरिए जीत हासिल की।

विजेता - मूसो



ब्रायन केज बनाम तकाशी सुग्युरा


यह मैच प्रो रैसलिंग NOH से था। केज ने इस मुकाबले में कई शानदार डेडलिफ्ट सुपलेक्स लगाए। मुकाबले के दौरान केज को फैंस की ओर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही थी। इस मुकाबले में ब्रायन केज ने पिनफॉल के जरिए जीत हासिल की।

_______________________________________________________________________

पेंटागन जूनियर बनाम एली ड्रेक (इम्पैक्ट वर्ल्ड चैम्पियनशिप)


इस एपिसोड का सबसे शानदार मुकाबला पेंटागन जूनियर और एली ड्रेक के बीच इम्पैक्ट वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए हुआ। इस मुकाबले में पेंटागन जूनियर ने पिनफॉल के जरिए जीत हासिल की।