Global Force Wrestling

GFW इम्पैक्ट रैसलिंग रिज़ल्ट्स: 2 अगस्त,2018

इस हफ्ते इम्पैक्ट रैसलिंग में कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले।

इस हफ्ते का इम्पैक्ट रैसलिंग कनाडा के ओंटारियो शहर में टोरंटो के रिबेल कॉम्पलेक्स से आयोजित किया गया।यहां कई शानदार मैच देखने को मिले। फैंस ने भी इनका जबरदस्त समर्थन किया।

ये रहे इस हफ्ते के मैच और उनके नतीजे।


सु यूंग और अंडेड मेंड ऑफ़ ऑनर बनाम एली और किरा होगन

इस मैच की शुरुआत अच्छी हुई और इसमें एली और किरा होगन ने सु यूंग एंड अंडेड मेंड ऑफ़ ऑनर के सभी हमलों का करारा जवाब दिया। कोडब्रेकर की मदद से एली और किरा होगन ने यहां जीत दर्ज की।

विजेता: एली और किरा होगन की जीत।



OGz बनाम जे और ब्रोनी

मैच की शुरुआत हर्नांडेज़ ने जे को रिंग के बाहर फेंक कर की। जिसके बाद होमीसाइड ने ब्रोनी पर कोप किला से हमला कर उन्हें पिन कर दिया।

विजेता: OGz की जीत।



देशी अर्नाज हिट स्क्वाड बनाम केएम और फलाह बह

मैच की शुरुआत बह ने अपने दोनों विरोधियों पर जोरदार हमले से की। इस मैच में देशी अर्नाज हिट स्क्वाड ने गलत खेल दिखा रहे केएम और फलाह बह पर जोरदार वापसी की। केएम को राजू ने फ्लाइंग नी की मदद से ढेर करते हुए उन पर जीत दर्ज की।

विजेता: देशी अर्नाज हिट स्क्वाड



जेक और डेव क्रिस्ट बनाम पेंटागन जूनियर और फेनिक्स

इस मैच में फिनिक्स ने जेक और डेव को डाइव करते हुए नीचे गिरा दिया। जिसके बाद पेंटागन जूनियर ने डेव को कवर करते हुए उन्हें पिन कर दिया।

विजेता: पेंटागन जूनियर और फिनिक्स



ग्रैडो और जो हेन्ड्री बनाम एली ड्रेक और ट्रेवर ली और/या कालेब कॉनली

इस मैच में ली और कॉनली पर कटरीना से हमला कर दिया जिसके बाद ग्रैडो रिंग में अकेले एली ड्रेक के सामने खड़े रहे और एली ने उनपर ग्रेवी ट्रैन से हमला कर जीत दर्ज की।

विजेता: एली ड्रेक और ट्रेवर ली और/या कालेब कॉनली



वर्ल्ड टाइटल मैच: ऑस्टिन एरीज बनाम डस्टिन कैमरून

एरीज यहां जिस अंदाज में आएं उन्होंने इस मैच को गंभीरता से नहीं लिया। मैच में दोनों स्टार्स ने एक दूसरे पर हमला किया लेकिन ऑस्टिन एरीज इसमें पूरी तरह से हावी दिखाई दिए। डस्टिन पर ब्रेनबस्टर से हमला करते हुए एरीज ने यहां जीत दर्ज की।

विजेता: ऑस्टिन एरीज