Global Force Wrestling

Impact Wrestling रिजल्ट्स, 8 मार्च 2018: चैंपियन vs चैंपियन मैच

इस हफ्ते हुए इम्पैक्ट रैसलिंग के नतीजे।

इस हफ्ते का इम्पैक्ट रैसलिंग फ्लोरिडा के ऑर्लैंडो में स्थित इम्पैक्ट ज़ोन से आयोजित किया गया। ये रहे इस हफ्ते हुए मैचों के नतीजे।


टैग टीम चैंपियनशिप

शो की शुरुआत बेहतरीन टैग टीम मैच के साथ हुई, जिसमें LAX का सामना कल्ट ऑफ ली से था। मैच को अपने नाम करने के लिए LAX के सैंटाना और ऑर्टिज़ ने कल्ट ऑफ ली के कोनली को स्ट्रीट स्वीपर से हमला किया।


X डिवीज़न टाइटल बनाम ग्रैंड चैंपियनशिप

इस मजेदार मैच में मैट सिडल ने ताइजी इशीमोरी को हराते हुए X डिवीज़न ख़िताब अपने नाम किया। उनके पास ग्रैंड चैंपियनशिप भी है जिसकी मदद से वो अब डबल चैंपियन बन गए हैं।


नॉकआउट चैंपियनशिप

ऐली ने लौरेल वैन नैस को पिन करते हुए दूसरी बार नॉकआउट चैंपियनशिप को अपने नाम किया। मैच और ख़िताब को अपने नाम करने के लिए ऐली ने डैथ वैली ड्राइवर और सुपरकिक की मदद ली।


हैंडीकैप मैच

एड़ी एडवर्ड्स के चोटिल होने के कारण यहां पर लैश्ले का सामना oVe से हुआ जिनके साथ सैमी कैलिहन भी मौजूद थे। इस मैच में बीच में ब्रायन केज भी इसका हिस्सा बन गए और उन्होंने इस मैच को जीतने में लैश्ले की मदद की।


वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच

इस हफ्ते शो के मुख्य इवेंट में ऑस्टिन एरीज ने अपने वर्ल्ड चैंपियनशिप ख़िताब को जॉनी इम्पैक्ट के खिलाफ सफलतापूर्वक डिफेंड किया। इस मैच में दोनों रैसलर्स ने अपनी-अपनी काबिलियत दिखाई और मैच के अंत मे अल्बर्टो डेल पैट्रन ने सामने आकर एरीज के ख़िताब की ओर इशारा किया। ये ऑस्टिन एरीज के लिए नई चुनौती की ओर संकेत था।