Create
Notifications

भारतीय हॉकी टीम ने जीत का मौका गंवाया, इंग्लैंड की शानदार वापसी

Hockey - Commonwealth Games: Day 4
Hockey - Commonwealth Games: Day 4
Prashant

Commonwealth Games 2022 में भारत की पुरुष हॉकी टीम ने जीत का एक शानदार मौका गँवा दिया और इंग्लैंड के साथ उनका मुकाबला 4-4 से ड्रॉ रहा। भारतीय टीम ने मैच में एक समय 4-1 की एकतरफा बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन उसके बाद मेजबानों ने शानदार वापसी करते हुए मैच को ड्रॉ करा दिया।

भारत ने पहले क्वार्टर में 2-0 की बढ़त हासिल की थी। ललित उपाध्याय ने तीसरे और मनदीप सिंह ने 13वें मिनट में गोल किया। दूसरे क्वार्टर में मनदीप ने 22वें मिनट में एक और गोल किया और स्कोर 3-0 हो गया। तीसरे क्वार्टर में इंग्लैंड ने 42वें मिनट में पहला गोल किया, लेकिन चौथे क्वार्टर की शुरुआत में हरमनप्रीत ने 46वें मिनट में गोल करके स्कोर को 4-1 कर दिया।

हालाँकि आखिरी क्वार्टर में भारतीय टीम ने जीत का सुनहरा मौका गंवाया और इंग्लैंड ने 47वें, 51वें और 53वें मिनट में गोल करके मैच को बराबर कर दिया।

पूल बी में भारत का अगला मुकाबला 3 अगस्त को कनाडा से होगा। भारत ने पहले मैच में घाना को 11-0 से हराया था। पूल ए में दक्षिण अफ्रीका ने स्कॉटलैंड को 5-4 से हराया। दोनों ग्रुप की टॉप 2-2 टीमें सेमीफाइनल में खेलेंगी।

India blow up a 4-1 lead to draw 4-4 with England in Men's Hockey - Group Stage. Mandeep Singh scored twice while Harmanpreet Singh and Lalit Upadhyay scored the other two goals.#CWG2022 #B2022 https://t.co/7RHsURtHze

Edited by Prashant

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...