कबड्डी

Pro Kabaddi 2017, सीजन 5: सभी टीमों के संभावित कप्तान

प्रो कबड्डी सीजन 5 की शुरुआत 28 जुलाई से होनी है, इस बार 4 नई टीमों के साथ कुल 12 टीमें हिस्सा ले रही हैं


meraj-sheykh-1497099525-800-1497177477-800

दबंग दिल्ली

प्रो कबड्डी लीग में दिल्ली की टीम का प्रदर्शन औसत रहा है जिसका सबसे बड़ा कारण टीम में प्रबल नेतृत्व करने वाला कप्तान का न होना था। टीम में रविंदर पहल और कशिलिंगे अडके जैसे स्टार ख़िलाड़ी होने के बाद भी टीम कभी उम्दा प्रदर्शन नहीं कर पाई। दिल्ली के लिए ईरान के बेहतरीन ख़िलाड़ी मेराज शेख ने अपने नेतृत्व में अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन  इस बार बंगाल की टीम के लिए कप्तानी कर चुके निलेश शिंदे को दिल्ली की टीम ने शामिल किया है। दबंग देल्ही इस अनुभवी ख़िलाड़ी पर टीम की जिम्मेदारी सौंप सकती है। मेराज शेख के साथ वह टीम को प्रो कबड्डी में नए मुकाम पर पहुंचा सकते है।

हरियाणा स्टीलर्स

प्रो कबड्डी सीजन 5 में दूसरी नई टीम हरियाणा स्टीलर्स में सीजन 2 में रहे पुणे के कप्तान वजीर सिंह खेलते नजर आएँगे। हरियाणा टीम भी चाहेगी की वजीर सिंह अपने कप्तानी अनुभव को टीम के लिए इस्तेमाल करे और टीम का नेतृत्व भी करते नजर आ सकते है। वजीर सिंह के साथ टीम हरियाणा में यू मुम्बा के पूर्व और अनुभवी ख़िलाड़ी सुरेंदर नाड़ा खेलते नजर आएँगे, लेकिन कप्तानी के लिए वजीर सिंह हरियाणा की पहली पसंद हो सकते हैं।

बेंगलुरु बुल्स

प्रो कबड्डी ऑक्शन 2017 में बेंगलुरू बुल्स ने फिर से अपने स्टार ख़िलाड़ी रोहित कुमार पर भरोसा जताते हुए टीम में शामिल किया है। टीम ने इस बार बेहतरीन युवा खिलाड़ियों को खरीदा है, लेकिन रोहित को फिर से महंगे दाम में खरीदने पर उन्होंने इस ख़िलाड़ी पर भरोसा जताया है। रोहित कुमार बुल्स के लिए अनुभवी ख़िलाड़ी है और वह टीम के कप्तान भी हो सकते हैं।
Prev Page 2 of 4 Next