Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

GFW/ इंपैक्ट रैसलिंग लाइव इवेंट रिजल्ट्स:5 बार WWE टैग टीम चैंपियन रह चुके का GFW का आश्चर्यजनक डेब्यू

Modified 10 Aug 2017, 19:23 IST
Advertisement

5 अगस्त को GFW / इम्पैक्ट रैसलिंग ने स्टेटन आइलैंड में एक ऐतिहासिक लाइव इवेंट आयोजित किया और इसमें कंपनी के हालिया इतिहास का सबसे बड़ा डेब्यू हुआ। जॉनी मुंडो, जो WWE के अपने दिनों में जॉन मॉरिसन के नाम से ज्यादा लोकप्रिय रहे हैं, ने इस शो पर अपना GFW डेब्यू किया। यह प्रभावशाली इवेंट, पिछले कई सालों में इम्पैक्ट रैसलिंग का पहला लाइव हाउस शो था और हम यह कह सकते हैं कि कंपनी ने वास्तव में बहुत बढ़िया काम किया।

रैसलजोन के अनुसार, वहां इस इवेंट के लिए लगभग 500 लोग आये थे। इस शो कि हेडलाइन एक सिक्स मैन टैग टीम मैच थी। इसी सिक्स मैन टैग टीम मैच में ही जॉनी मुंडो ने अपना डेब्यू किया। नीचे हम इस शो के परिणामों की हाईलाइट दे रहे हैं -

# 1 फलाह बह बनाम केविन मैथ्यूज

193 किलो के रैसलर,  फलाह बह ने इस इवेंट की शाम के ओपनिंग मुकाबले में केविन मैथ्यूज को बहुत जल्दी हरा दिया। इस फिलिपिनो - अमेरिकन बहमत ने बेंज़ाई ड्राप लगाकर  मैथ्यूज पर जीत हासिल की।

परिणाम - फलाह बह ने केविन मैथ्यूज को पिन फॉल द्वारा हराया। 

Advertisement

# 2 डैन मफ, एंथोनी बोवेन्स और पैट बक् बनाम न्यू हेवेनली बॉडीज

ओपनिंग मुकाबले के बाद यह उसका एक सॉलिड फॉलोअप था क्योंकि इसमें शामिल सभी टैलेंटेड रैसलरों ने बेहद रोमांचक मुकाबला किया। मफ के, हेवेनली बॉडीज के एक सदस्य पर टार्चर रैक डेथ वैली ड्राइवर लगाकर बोवेन्स को फ्रॉग स्प्लैश लगाने का मौका देने के बाद मुकाबला ख़त्म हुआ।

परिणाम - डैन मफ, एंथोनी बोवेन्स और पैट बक् ने न्यू हेवेनली बॉडीज को हराया 


# 3 ट्रेवर ली बनाम बोकारा

X डिवीज़न टाइटल कन्टेंडर, बोकारा पर भारी पड़े। हालांकि इस मैच का भद्दा अंत क्लासिक टाइटस पुल अप की मदद से रोल अप के साथ हुआ।
जैसा कि उम्मीद थी, ली चोरी किये हुए X डिवीज़न टाइटल के साथ आये जो कि अपने वास्तविक हक़दार के पास उस समय पहुंच गया जब मैच खत्म होने के समय संजय दत्त ने आकर इसे वापस चुरा लिया।  परिणाम - ट्रेवर ली ने बोकारा को हरा दिया।

# 4 तया वोल्किरी बनाम सिएना बनाम एली (गैर-शीर्षक मैच)

1b3b6-1502067623-800
जॉनी मुंडो के वास्तविक जीवन का प्यार, तया वोल्किरी ने भी वर्तमान यूनिफाइड नाकआउट चैंपियन सिएना और एली के खिलाफ अपना GFW डेब्यू किया। अपने डेब्यू मैच में ही उन्होंने काफी प्रभावशाली प्रदर्शन कर सबको हैरान कर दिया।

परिणाम - तया ने सिएना और एली को हराया। 

1 / 2 NEXT
Published 10 Aug 2017, 19:23 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit