Create
Notifications

Impact Wrestling: एडी एडवर्ड्स के चेहरे पर लगा बेसबॉल बैट, आई भयानक चोट

Amit Shukla

इंपैक्ट रैसलिंग की हालिया टेपिंग्स के दौरान एडी एडवर्ड्स ने सैमी कैलिहन का सामना एक सिंगल्स मैच में किया, जो प्लान के मुताबिक नहीं खत्म हुआ। इस मैच में एक बास्केटबॉल बैट का निशाना चूक गया और सैमी कैलिहन द्वारा मारे गए बैट की वजह से एडवर्ड्स की आंख के पास गंभीर चोट आई है। ये एपिसोड आखिरकार बाहर आया और इम्पैक्ट रैसलिंग ने इसे रिलीज़ किया, जिसको आप नीचे देख सकते हैं:

इस समय प्राप्त जानकारियों के आधार पर एडवर्ड्स को तुरंत बैकस्टेज ले जाया गया, पर खून लगातार निकल रहा था। इसके बाद उन्हें अस्पताल भेजा गया जहाँ उनकी चोट के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली। एडी ने बाद में ट्वीट कर अपनी फोटो शेयर कर बताया कि चोट की स्थिति क्या है।

उस स्थिति को कुछ इस तरह बनाया गया था कि बेसबॉल बैट से कुर्सी और नीचे चली जाए ना कि एडवर्ड्स को इसकी वजह से चोट लगे, पर वास्तविकता में कैलिहन द्वारा किया गया वार एडवर्ड्स के चेहरे पर चोट का कारण बन गया। खुद एडवर्ड्स ने जब इस चीज़ को टीवी पर देखा तो अपने घावों की स्थिति के बारे में पूरी जानकारी साझा की।

एड़ी इस समय ठीक हैं, और हम उन्हें किस्मत का धनी भी कह सकते हैं क्योंकि इतने घातक वार के बावजूद वो सिर्फ कुछ चोटिल और टूटी हुई हड्डियों के साथ सही सलामत हैं। एड़ी अपनी चोटों से उबरकर अगली टेपिंग्स में भी नज़र आए, और कई अन्य मैचेज का हिस्सा भी बने। एडवर्ड्स और कैलिहन ने WrestlingInc.com के साथ इस वाकये से जुड़े विवाद को दूर कर दिया है। "ये एक ऐसी दुर्घटना है जो खराब है, पर हमने पीछे बात की और ये माना कि इसकी वजह से आनेवाले समय में ये एंगल और प्लेटफार्म बेहतर ही होगा।" लेखक: डैनिएल वुड, अनुवादक: अमित शुक्ला


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...