Create
Notifications

Impact Wrestling रिजल्ट्स: 11 जनवरी, 2018

EC3 बनाम पेटे विलियम्स

विलियम्स की एंट्री के समय ही EC3 ने उनपर हमला कर दिया। हरिकेन से बचते हुए उन्होंने EC3 पर हमला करते हुए उन्हें टॉप टर्नबकल पर ले गए, जहां उन्होंने EC3 को हरिकेन के साथ पीठ के बल लो ड्रॉपकिक दिया। इसके बाद EC3 ने उठकर पेटे पर हमला शुरू कर दिया। उन्होंने पिन करने की कोशिश की लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली।

वहीं फिर विलियम्स ने रशियन लेग स्वीप का इस्तेमाल करते हुए EC3 को रोल करने की कोशिश की लेकिन उसमें वो असफल रहे। जैसे मैच आगे बढ़ा, वहीं मैट सिडल ने दर्शकों के बीच से आते हुए EC3 पर हमला कर दिया, जिसके बाद रेफरी ने मैच बंद करवाया।

नतीजा: डिसक्वालिफिकेशन से EC3 की जीत


लॉरेल वैन नेस बनाम केसी स्पिनेल्ली

लॉरेल ने आते ही स्पिनेल्ली को रिंग के कोने में फेंक दिया और फिर उन्हें सेकेंड रोप पर ले जाकर नी-स्लैम दे दिया। फिर उन्होंने बॉटम टर्नबकल पर क्रम्बस्टॉर्म किया। इसके बाद दोनों एक दूसरे को थप्पड़ मारने लगे।

लॉरेल ने स्पिनिल्ली को पिन करने की कोशिश की लेकिन दो काउंट ही हो सके। स्पिनिल्ली ने फिर लॉरेल को रोल करते हुए मैच जीतने की कोशिश की लेकिन असफल रहीं। लॉरेल ने फिर साइड रशियन लेग स्वीप की मदद से स्पिनिल्ली को पिन करते हुए जीत दर्ज की।

नतीजा: पिन फॉल से लॉरेल वैन नेस की जीत


ट्रेवर ली, सेलेब कोनली और हाकिम जेन बनाम सोंजय दत्त, डेज़मोंड ज़ेवियर और गरजा जूनियर

गरजा और जेन ने मैच की शुरुआत की। फिर ज़ेवियर को टैग टीम गया जिन्होंने जेन की बुरी हालत कर डाली और फिर लो ड्राप किक की मदद से उन्हें पूरी तरह रिंग के बाहर कर डाला।

मैच जैसे आगे बढ़ा कोनली और ली इसका हिस्सा बन गए। मैच के अंत मे ज़ेवियर ने कॉर्कस्क्रू की मदद से जेन पर जीत दर्ज की।

नतीजा: पिनफॉल से सोंजय दत्त, डेज़मोंड ज़ेवियर और गरजा जूनियर की जीत


लैश्ले और केएम बनाम मूस और एड़ी एडवर्ड्स

मूस और लाश्ले ने मैच की शुरुआत की और दोनों ने जमकर एक दूसरे पर हमला किया। दोनों ने एक दूसरे पर अपने सभी मूव्स का इस्तेमाल किया और विरोधी को पिन करने की कोशिश की। मैच के अंत में केएम ने लंग ब्लोअर की मदद से उन्होंने जीत दर्ज किया।

नतीजा: पिनफॉल से लाश्ले और केएम की जीत

Edited by Staff Editor
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now