COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

GFW Impact Wrestling रिज़ल्ट्स: 6 सितंबर 2018

ANALYST
44   //    08 Sep 2018, 14:13 IST

इस हफ्ते का इम्पैक्ट रैसलिंग कनाडा के टोरंटो के रिबेल कॉम्पलेक्स से आयोजित किया गया। ये रहे इस हफ्ते के मैच और उनके नतीजे।


रिच स्वान बनाम पीटी विलियम्स


मैच के शुरू होने के पहले यहां मैट सिडल आए और उन्होंने कमेंट्री टेबल पर अपनी जगह बनाई। इस मैच में दोनों रैसलर्स के बीच तेज़ मुकाबला देखने मिला और उसमें दर्शकों ने काफी दिलचस्पी ली। स्वान ने अपने विरोधी को शानदार 450 स्प्लैश दिया। स्वान जीत दर्ज करने ही वाले थे कि तभी मैट सिडल ने दखल दे दिया जिसके बाद विलियम्स ने कैनेडियन डिस्ट्रॉयर की मदद से रिच स्वान पर जीत दर्ज की।


नतीजा: पीटी विलियम्स ने रिच स्वान को हराया






देसी हिट स्क्वॉड बनाम जो हेंड्री और ग्राडो के साथ कटरीना 


देशी हिट स्क्वाड ने शुरू में ही हेंड्रि और ग्राडो पर हमला कर दिया लेकिन ग्राडो ने जल्दी ही इस हमले का जवाब दे दिया और वहां वो फेस की भूमिका में दिखाई दिए। जो ने जल्द ही टैग किया और स्क्वाड के दोनों सदस्यों पर हमला शुरू कर दिया। उन्होंने एक सदस्य को दूसरे पर धकेलते हुए जोरदार स्लैम दिया। फिर ग्राडो को उन्होंने टैग किया और वो कैननबॉल देने से चुके गए जिसका फायदा हिट स्क्वाड ने उठाया और उन्हें नी तो फेस और स्काई हाई पावर बोम्ब देते हुए जीत दर्ज की।


नतीजा: देशी हिट स्क्वॉड ने हेंड्री और ग्राडो को हराया






एली ड्रेक का ओपन चैलेंज


एली ड्रेक के साथ इस समय कंपनी क्या कर रही है वो पता नहीं लेकिन उनके सेगमेंट बेहद रोचक होते हैं। इस हफ्ते उन्होंने ओपन चैलेंज रखा जिसका जवाब देने स्टोन रॉकवेल आए। लेकिन ग्रेवी ट्रेन की मदद से एली ने यहां एक आसान जीत दर्ज कर ली।


नतीजा: एली ड्रेक ने स्टोन रॉकवेल को हराया






टेस्सा ब्लैंकार्ड बनाम सु यंग


टेस्सा ब्लैंकार्ड एक उम्दा रैसलर हैं और ऑल इन मे उन्होंने सभी को अपना कमाल दिखाया। इस हफ्ते सु यंग को उनका रीमैच मिला लेकिन इसका नतीजा अच्छा नहीं रहा। पैनिक स्विच को रिवर्स करते हुए टेस्सा ब्लैंकार्ड ने यहां जीत दर्ज की।


नतीजा: टेस्सा ब्लैंचर्ड ने सु यंग को हराया






oVe और सैमी कैलिहान बनाम जैक वेंट्ज़, ट्रे मिगुएल और ऐस ऑस्टिन


इस मैच की जोरदार शुरुआत हुई। कुछ समय बाद ऐस ऑस्टिन गलत कोने में दिखाई दिए लेकिन उन्होंने तीनों पर हमला जारी रखा। लेकिन फिर सैमी ने उनकी गर्दन पकड़ ली और बाकी दोनों ने उन्हें किक दिए और जीत दर्ज की।


नतीजा: oVe और सैमी कैलिहान की जीत


ANALYST
A cricket lover, fan of Sachin Tendulkar and MSD. Loves watching and writing about Wrestling too !!
Fetching more content...