Create
Notifications

Impact रिजल्ट्स 5 अप्रैल 2018: बॉबी लैश्ले को मिली करारी हार

इस हफ्ते का इम्पैक्ट रैसलिंग फ्लोरिडा के ऑर्लैंडो में स्थित इम्पैक्ट ज़ोन से आयोजित किया गया। ये रहे इस हफ्ते हुए मैचों के नतीजे। इस हफते हुए इम्पैक्ट रैसलिंग शो में 22 अप्रैल को होने वाले पीपीवी रिडेम्पशन की तैयारी की गई।


लैश्ले बनाम ब्रायन केज

पिछले हफ्ते ब्रायन केज के हाथों मिली हार से बौखलाए लाश्ले ने इस हफ्ते केज को मैच के लिए चुनौती दी और दोनों के बीच मैच ऑफिशियल करवा दिया गया। लेकिन एक बार फिर यहां पर ब्रायन केज ने ड्रिल क्लॉ की मदद से लाश्ले को हारते हुए मैच में जीत दर्ज की।

       

विजेता: ब्रायन केज की जीत।


नॉकआउट चैंपियन एली बनाम सु यंग- नॉन टाइटल मैच

रनिंग नी की मदद से यंग ने मैच में पहले बढ़त बना ली। फिर जब यंग ने केंडो स्टिक की मदद लेनी चाही तो वहां एली ने सुपरकिक से उन्हें काउंटर किया। मैच में ब्रेक्सटन शटर भी रिंगसाइड आ गए। शटर ने एली के घुटने पकड़ लिए जिसके बाद यंग ने उनपर केंडो स्टिक से हमला कर दिया और आगे करती रही और मैच को डिसक्वालिफिकेशन से खत्म किया गया।

नतीजा: डिसक्वालिफिकेशन से मैच रद्द।


ताजी इशिमोरी बनाम जॉनी इपैक्ट

इम्पैक्ट ने मैच की शुरुआत एप्रेन से इशिमोरी पर इंज़ुइगिरी से की जिसपर इशिमोरी ने स्प्रिंगबोर्ड से सीटडाउन सेंटन से हमला किया। मैच को जॉनी इम्पैक्ट ने स्टारशिप पेन की मदद से जीता।

   

विजेता: जॉनी इपैक्ट की जीत।


एली ड्रेक बनाम मूज़– केस बनाम केस मैच

इस मैच का विजेता दोनों केस लेकर जाएगा जिससे उसे टैग टीम और वर्ल्ड चैंपियनशिप दोनों के लिए चुनौती देने का मौका मिलेगा। दोनों के बीच दिलचस्प मैच देखने मिला जिसमें दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हुआ। अंत मे ड्रेक ने गैरी ट्रैन की मदद से जीत दर्ज की और दोनों केस अपने नाम किये। इससे ड्रेक वे पास टैग टीम चैंपियन और वर्ल्ड चैंपियनशिप दोनों को चुनौती देने का मौका है।

 

विजेता: एली ड्रेक की जीत।

Edited by –
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now