Create
Notifications

Impact Wrestling रिज़ल्ट्स: 21 जून, 2018

इस हफ्ते का इम्पैक्ट रैसलिंग फ्लोरिडा के ओरलैंडो में स्थित इम्पैक्ट ज़ोन से दिखाया गया। जुलाई 22 को टोरंटो में इम्पैक्ट रैसलिंग की स्लैमीवर्सरी है और उसे लेकर जोर-शोर से तैयारी चालू है।

मेन इवेंट

शो के मुख्य इवेंट में oVe (कोने में सैमी कैलिहन) का सामना एल हिजो डी फंटसम और पेंटागन जूनियर से हुआ। पिछले हफ्ते सैमी ने फंटसम का मास्क उतारने की कोशिश की, जिसके बाद पेंटागन जूनियर ने दोनों के खिलाफ फंटसम की मदद के लिए सामने आये।

मैच शानदार था, जहां फंटसम और पेंटागन जूनियर फेस की भूमिका में थे। सैमी एक बेहतरीन हील हैं और वो पेंटागन जूनियर का अच्छा प्रदर्शन सामने लेकर आ सकते हैं। मैच के अंत मे पिनफॉल से एल हिजो डी फंटसम और पेंटागन जूनियर ने जीत दर्ज की। मैच के बाद सैमी ने पेंटागन पर हमला कर दिया और अब आगे दोनो की भिड़ंत देखने लायक होगी।

नतीजा: पिनफॉल से एल हिजो डी फंटसम और पेंटागन जूनियर की जीत


नए टैग चैंपियंस

इस मैच के साथ शो की शुरुआत हुई थी और नए चैंपियंस को सलाह देने के लिए किंग रिंगसाइड मौजूद थे। इस मैच को लेकर काफी जल्दबाजी देखी गयी। इसकी घोषणा पिछले हफ्ते हुई और इस हफ्ते मैच करवा दिया गया। एक हफ्ते का समय दोनों के बीच अच्छा प्रोमो करने के लिए भरपूर समय नहीं था। लेकिन फिर भी यहां LAX ने Z & E को हराकर जीत दर्ज की और अपना खिताब वापिस हासिल किया।

नतीजा: LAX की जीत


टाया वाल्केरी बनाम मैडिसन रायन

मैडिसन रायन ने यहां ताया वाल्केरी को हराकर अपना विनिंग स्ट्रीक जारी रखी। पिछले मैच की तरह ही यहां पर मैडिसन अधिकतर समय डिफेंसिव मोड में दिखाई दी। लेकिन फिर मैडिसन को यहां जीत दर्ज करने में कोई दिक्कत नहीं हुई।

नतीजा: मैडिसन रायन की जीत


केएम बनाम स्कॉट स्टाइनर

पिछले हफ्ते फलाह बह के साथ टीम टूटने के बाद इस हफ्ते केएम ने फलाह को बुलाया और फलाह ने उन्हें एक नोट दिया जिसमें केएम को "दबंग" कहा गया था। लेकिन उनके खिलाफ केएम का मैच नहीं हुआ और फिर पता चला उनकी भिड़ंत स्कॉट स्टीनर से हुई। सबमिशन की मदद से यहां पर स्कॉट स्टीनर की जीत हुई।

विजेता: सबमिशन मूव से स्कॉट स्टीनर की जीत

Edited by –
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now