Create
Notifications

Battlegrounds Mobile इंडिया(PUBG Mobile): खिलाड़ियों के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करने का आसान तरीका 

प्री-रजिस्ट्रेशन करने का आसान तरीका (image via sportskeeda)
प्री-रजिस्ट्रेशन करने का आसान तरीका (image via sportskeeda)
ANALYST

Battlegrounds Mobile इंडिया(PUBG Mobile) के प्री-रजिस्ट्रेशन की घोषणा ने भारतीय खिलाड़ियों को उत्साहित कर दिया है। प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से शुरू होने वाले हैं।

Krafton ने काफी लम्बे समय के बाद भारतीय खिलाड़ियों के लिये इंडियन वर्जन बना लिया है, जो जल्द ही देखने को मिल सकता है। यह Battlegrounds Mobile इंडिया सिर्फ भारतीय खिलाड़ियों के उपलब्ध होगा। खैर, इस आर्टिकल में हम Battlegrounds Mobile इंडिया(PUBG Mobile): खिलाड़ियों के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करने का आसान तरीका बताने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire vs PUBG Mobile लाइट: मई 2021 में कौन-सा गेम बेहतर है?


Battlegrounds Mobile इंडिया(PUBG Mobile): खिलाड़ियों के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करने का आसान तरीका

प्री-रजिस्ट्रेशन करने के लिए निचे स्टेप दी गई है जिनका पालन करें:

स्टेप 1: भारतीय खिलाड़ियों को Google Play Store पर जाकर "Battlegrounds Mobile इंडिया " सर्च करना होगा।

स्टेप 2: खिलाड़ी को प्री-रजिस्ट्रेशन करने के लिए ग्रीन बटन पर क्लिक करना होगा।

स्टेप 3: उसके बाद खिलाड़ी के मोबाइल में opt ऑटोमैटिक इंस्टॉल जो जाती है, उसके बाद Battlegrounds Mobile इंडिया आने पर डाउनलोड कर सकते हैं।

Battlegrounds Mobile इंडिया गेम का जो खिलाड़ी प्री-रजिस्ट्रेशन करेगा, उन खिलाड़ियों को काफी बढ़िया और एक्सक्लूसिव रिवार्ड्स प्राप्त होगें। यह घोषणा Krafton के द्वारा की गई है।

TSM Ghatakने Battlegrounds Mobile इंडिया के बारे में जानकारी दी
TSM Ghatakने Battlegrounds Mobile इंडिया के बारे में जानकारी दी

यह एक फेमस यूट्यूब खिलाड़ी है, जिन्हें PUBG में TSM-Entity के नाम से जाना जाता है। उन्होंने बताया की Battlegrounds Mobile इंडिया का प्री-रजिस्ट्रेशन करने पर रिवार्ड्स और स्किन्स प्राप्त हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- Battleground Mobile इंडिया(PUBG) की प्री-रजिस्ट्रेशन तारीख, प्ले स्टोर लिंक, ट्रेलर, और कुछ महत्वपूर्ण जानकारी

Krafton के डेवेल्पर्स ने Battlegrounds Mobile इंडिया प्री-रजिस्ट्रेशन के सम्बंधित एक 17 सेकंड्स का क्लिप जारी किया है, निचे वीडियो में देख सकते हैं।

लेकिन, iOS खिलाड़ियों के लिए Krafton ने कुछ जानकारी नहीं बताई है। उनके लिए जल्द ही कुछ जानकारी प्राप्त हो सकती है, Battlegrounds Mobile इंडिया का प्री-रजिस्ट्रेशन कहाँ और कैसे करें Apple App Store। इसलिए आधिकारिक पेज को फॉलो करें।

Edited by Sawan E-Sports
💬 3 comments
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now