Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

PUBG Mobile : ERANGEL 2.0 आएगा 2020 के दुसरे हाफ में

PUBG Mobile Erangel 2.0 confirmed release date (Image Credits: Ashish The Techy)
PUBG Mobile Erangel 2.0 confirmed release date (Image Credits: Ashish The Techy)
raghav2mathur
ANALYST
Modified 26 Jun 2020, 20:58 IST
न्यूज़
Advertisement

PUBG Mobile के डेवेलपर्स ने एक अफीशियल नोट निकला है जिसमे उन्होंने PUBG MOBILE के खिलाड़ियों के नए आने वाले ERANGEL मैप के अपडेट से सम्बंधित प्रश्नो के जवाब दिए हैं एक और नए एक्सक्लूसिव मैप लिविक से सम्बंधित प्रश्नो के साथ। हम जानते हैं की खिलाड़ियों के मन में बहुत से प्रश्न और उत्सुकता है इस आने वाले Erangel 2.0 मैप के लिए। डेवेलपर्स ने इस प्रश्न का जवाब दिया और बहुत ज़रूरी अनाउंसमेंट करी नए मैप से सम्बंधित। 

PUBG Mobile Erangel 2.0 मैप रिलीज़ डेट आयी सामने 

जैसा की डेवेलपर्स ने अनाउंस किया था Erangel 2.0 दुसरे हाफ में रिलीज़ होगा 2020 के क्योंकि वह अभी फाइनल काम कर रहे हैं मैप के ऊपर। उन्होंने आगे खिलाड़ियों से पैच नोट्स पर नज़र रखने को कहा है। यह है उनकी अफीशियल स्टेटमेंट :

हम जानते हैं की बहुत से खिलाड़ी उत्सुक है Karakin या फिर Erangel 2.0 के लिए भी। हम आपसे वादा करते हैं की हम इस के लिए काम कर रहे हैं पूरी मेहनत से। Erangel 2.0 को बहुत अटेंशन मिला है आप लोगो के द्वारा और इसीलिए हमारे पास एक अच्छी खबर है आपके लिए। डेव टीम मैप को फाइनल टच दे रही है। 

उन्होंने आगे बोला :

हम जानते है अब थोड़ा समय हो गया है इस खबर को आये हुए, लेकिन सबसे मनपसंद मैप को अपग्रेड करने के लिए हमे मेहनत करनी है जिससे हम अपनी उमीदो पर खड़े उतरे हर तरीके से। हम उम्मीद करते हैं इस अपग्रेड से हर खिलाड़ी को ख़ुशी मिलें और कृपया आने वाले पैच नोट्स का इंतज़ार करें 2020 के अगले हाफ में। 

हल ही में PUBG MOBILE वालो ने एक एक्सक्लूसिव मैप , लिविक के बारे में जानकारी दी थी जो नए बीटा अपडेट, 0.19.0 में डाला गया है और जल्द ही ग्लोबली रिलीज़ कर दिया जाएगा। इस मैप में हॉट स्प्रिंग्स, और वाटरफॉल्स देखने को मिलेंगे और एक मैच इस मैप में चलेगा करीब 15 मिनट तक। 

Published 26 Jun 2020, 20:58 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit