Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

PUBG Mobile: इंडिया बोनस रिवॉर्ड रिडेम्पशन गलीच हुआ ठीक

Bonus reward bug solved
Bonus reward bug solved
raghav2mathur
ANALYST
Modified 18 Aug 2020, 11:58 IST
फ़ीचर
Advertisement

PUBG MOBILE ने अपने लांच के बाद से ही बहुत से मोबाइल गेमर्स को आकर्षित किया है जो घंटो तक यह गेम खेलना पसंद करते हैं। हर खिलाड़ी की अब चाहत होती है की उसके पास अच्छी गन स्किन्स, करैक्टर और बाकी इन गेम चीज़ें हो। लेकिन यह कास्मेटिक ज़्यादातर मुफ्त नहीं होते। 

सबसे अच्छी स्किन्स आप लोग खरीद या अपग्रेड कर सकते हैं इन गेम करेंसी यानी UC का इस्तेमाल कर के। हर खिलाड़ी इन गेम आइटम्स पर पैसे नहीं लगा सकता जिस वजह से बोनस इंडिया चैलेंज गेम में डाला गया था। यह मोड खिलाड़ियों को इजाज़त देता है बैटल पॉइंट्स कमाने की जिनको आप बादमे UC के लिए रिडीम कर सकते हैं। 

यह फीचर खिलाड़ियों को मौका देता है अपनी स्किल्स दिखाने का और उसके बदले रिवार्ड्स जीतने का। एक गेम में चिकन डिनर अच्छे किल्स के साथ खिलाड़ियों को भारी मात्रा में बैटल कॉइन्स दिलवा सकता है। यह कॉइन्स आसानी से रिडीम करे जा सकते हैं PUBG Mobile Bonus Challenge Redeem सेक्शन में जा कर। 

बैटल कॉइन्स रिडेम्पशन सिस्टम बदल गया PUBG Mobile में। 

Earn UC with the India Bonus challenge
Earn UC with the India Bonus challenge

कुछ हफ्तों पहले हमने कुछ आर्टिकल्स लिखे थे जिनमे हमने आपको बताया था कुछ तरीको के बारे में जिनसे आप बैटल कॉइन्स आसानी से जीत सकें। हालाँकि डेवेलपर्स ने कुछ गलतियां कर दी थी जिनकी वजह से खिलाड़ी इस स्टोर को लूटने लगे थे। UC जीतना आसान हो गया था और खिलाड़ी हर रिफ्रेश के बाद 1800 UC जीत रहे थे जो इसको 7200 UC हर महीने का बनाती है। 

इस सीजन में PUBG MobilE वालो ने इस चीज़ को ध्यान में रखते हुए रिफ्रेश रेट को बदल दिया है और इसको एक महीने में एक बार कर दिया है। अब खिलाड़ी यह रिवार्ड्स केवल महीने में एक बार रिडीम कर सकेंगे । जिन लखिलारिओ ने अपने uc बैटल कॉइन्स में लगा दिए है उन्हें चिटा करने की ज़रुरत नहीं है क्योंकि ऐसे खिलाड़ी अगले सीजन के पहले हफ्ते में इन्हे रिडीम कर सकेंगे। 

Published 18 Aug 2020, 11:58 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit