Create
Notifications

PUBG Mobile का भारतीय वर्जन FAU-G के पहले रिलीज नहीं हो होगा

 (image via wallpaperaccess.com)
 (image via wallpaperaccess.com)
Ujjaval E-Sports

PUBG Mobile और FAU-G पिछले कुछ महीनों में भारत के अंदर सबसे ज्यादा चर्चित गेम्स में से एक रहे हैं। FAU-G: Fearless And United Guards को nCORE Games बना रहा है। प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने इसकी घोषणा सितंबर की शुरुआत में ही थी। खैर, गेम की रिलीज डेट सामने नहीं आयी थी।

दूसरी ओर PUBG Mobile पर सितंबर महीने की शुरुआत में बैन लगा था। इसके बाद गेम की बहरत में वापसी को कई अच्छी खबरें सामने आयी। एक टीजर भी सामने आया लेकिन रिलीज डेट को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गयी। FAU-G के प्री-रजिस्ट्रेशन देखने को जरूर मिले थे।

हर कोई दोनों ही गेम के भारत में रिलीज होने का इंतजार कर रहा है।


PUBG Mobile का भारतीय वर्जन FAU-G के पहले रिलीज नहीं हो होगा

PUBG Mobile के प्रसिद्ध कंटेंट क्रिएटर Maxtern उर्फ़ सागर ठाकुर ने बताया है कि PUBG Mobile का भारतीय वर्जन FAU-G से पहले मार्किट में नहीं आएगा।

Maxtern ने स्पोर्ट्सकीड़ा को बताया:

" कई सोर्स ने भी बताया है कि सरकार की अनुमति के पहले गेम की वापसी मुश्किल रहने वाली हैं। साथ ही कुछ सोर्स ने बताया है कि PUBG असल में FAU-G के पहले शायद मार्किट में नहीं आएगा"

हालांकि, nCORE Games और PUBG Corporation दोनों ने ही अबतक अपने-अपने गेम की रिलीज डेट नहीं बताई है।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile के रिलीज में देरी की वजह से प्रोफेशनल प्लेयर्स अब कोरियाई वर्जन खेल रहे हैं

Maxtern ने इसके अलावा ह्यनिल सोहन (KRAFTON Inc के हेड ऑफ कॉर्पोरेट डेवलपमेंट और PUBG India के डायरेक्टर) को टैग भी किया था। उन्होंने यहां अधिकारी को PUBG Mobile के भारतीय वर्जन की रिलीज डेट लीक करने के बारे में कहा था।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile को भारत में वापसी करने के लिए किन दिक्कतों को दूर करना होगा?


Edited by Ujjaval E-Sports

Comments

Fetching more content...