Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

PUBG Mobile: टॉप 5 स्नाइपर लोकेशंस MIRAMAR मैप में

SNIPER LOCATIONS IN MIRAMAR
SNIPER LOCATIONS IN MIRAMAR
raghav2mathur
ANALYST
Modified 13 Aug 2020, 11:22 IST
फ़ीचर
Advertisement

PUBG Mobile में एक बहुत बेहरीन वेपन सिस्टम है जो बहुत से खिलाड़ियों को आकर्षित करता है। एक तरह की गन्स हैं स्नाइपर राइफल्स। इस आर्टिकल में हम आपको कुछ बेस्ट लोकेशंस बताएंगे स्नाइपर लोकेशन हासिल करने की।

टॉप 5 स्नाइपर लोकेशंस Miramar map में :

#1 Pecado

Pecado IN PUBG MOBILE
Pecado IN PUBG MOBILE

Pecado सबसे ज़्यादा बिजी जगह है PUBG Mobile के MIRAMAR मैप की। यह एरिया हर वो खिलाड़ी पसंद करता है जिसको बेस्ट गन और बाकी इन गेम आइटम्स चाहिए होते हैं। Pecado में स्नाइपर राइफल मिलने के सबसे ज़्यादा चान्सेस होते हैं।

#2 Hacienda Del Patron

Hacienda Del Patron in PUBG MOBILE
Hacienda Del Patron in PUBG MOBILE

दूसरी सबसे अच्छी जगह जहाँ आपको स्नाइपर राइफल मिल सकती है वह है Hacienda Del Patron गेम के MIRAMAR मैप की। एक खिलाड़ी को इस जगह पर आसानी से स्नाइपर राइफल मिल सकती है जिससे वह लॉन्ग रेंज फाइट्स जीत सके। यह जगह उन खिलाड़ियों को पसंद आती है जिनो गेम शुरू होते ही फाइट्स लेने का शौक होता है।

#3 San Martin

San Martin में बहुत से कंपाउंड्स हैं जहाँ आपको अच्छी लूट मिल सकती है। इसी वजह से आपको KAR98 स्नाइपर या फिर M24 राइफल भी मिल सकती है।।

Advertisement

#4 Los Leones

Los Leones in PUBG Mobile
Los Leones in PUBG Mobile

एक और अच्छी जगह स्नाइपर राइफल हासिल करने की Los Leones है। यह सबसे बड़ी सिटी है मैप की ढेर साड़ी लूट के साथ। आपको यहाँ स्नाइपर राइफल आसानी से मिल जाएगी एक अच्छे 6 या 8X स्कोप के साथ। यहाँ बहुत से छोटे और बड़े कंपाउंड्स हैं जहा ढूंढ़ने से आपको स्नाइपर मिल जाएगी।

#5 Chumacera

Chumacera in PUBG Mobile
Chumacera in PUBG Mobile

इस लिस्ट की आखिरी लोकेशन है CHUMACERA जिसमे आपको काफी लूट मिल जाती है। एक खिलाड़ी को स्नाइपर राइफल मिल जाएगी कपूणडस में ढूंढ़ने से। प्लेन के रास्ते को देखते हुए आपको यहाँ 3 -4 स्क्वाड तक मिल सकती हैं।

Published 13 Aug 2020, 11:22 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit