TNA

जिंदर महल मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और उन्हें जो भी सफलता मिली, वो उसे डिजर्व करते हैं: महाबली शेरा

इम्पैक्ट रैसलिंग ने हाल में इंडिया में अपने शो शूट किए

महाबली शेरा इस समय बहुत ज्यादा खुश होंगे। एक इंसान जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए 7 समंधर पर रैसलिंग के लिए गए शेरा अपने घर एक सितारा बनकर वापस आए। मुंबई में हुई टेपिंग्स में उन्होंने एक अहम किरदार निभाया, जोकि इस हफ्ते ऑन एयर हो सकता है। महाबली शेरा के साथ हुई बातचीत के कुछ अंश:


1- अपने घर में रैसल करके कैसा लग रहा है?


शेरा: मुझे और मेरी स्माइल को देखो। मैं बहुत खुश हूँ कि मैं यहाँ पर हूँ। मैं 15 दिन से सोया नहीं हूँ, मैं बहुत ज्यादा उत्साहित भी हूँ। इस चीज़ का इंतज़ार मुझे काफी समय से थे और अपने देश में रैसल करने से अच्छा अनुभव और कुछ नहीं हो सकता।


2- कोन्गो कोन्ग आपके ऊपर निशाना साध रहे हैं? क्या कहना है इसके ऊपर आपको?


शेरा: आपको क्या लगता है? अगर वो मेरे घर में आकर मुझे चैलेंज करेंगे, तो उन्हें ही दिक्कत होगी। मैं महाबली शेरा हूँ, मैं एक शेर हूँ और जो मुझे परेशान करेगा, वो बच नहीं पाएगा।


3- आपको लॉरेल वैन नैस और कोन्गो कोन्ग के पेयर के बारे में क्या कहना है?


शेरा: जब एक शेर आता है, तो सब उसे निकलने देते हैं। मैं उन्हें खत्म कर दूंगा।


4- क्या इम्पैक्ट रैसलिंग के शो आगे भी इंडिया में देखने को मिलेंगे?


शेरा: यह बस शुरुआत है, इंडिया के लिए यह बड़ी डील हैं। इंडिया से और भी रैसलर्स भी शामिल हो सकते हैं। हमें इस इवेंट को अच्छे से प्रमोट करना होगा। युवा टैलंट को प्रोफेशनल रैसलिंग की ओर खींचना होगा और इसे इस तरह प्रमोट करना होगा, जैसे इंडिया में दूसरे स्पोर्ट्स को प्रमोट किया जाता है। मैं बहुत खुश हूँ कि इम्पैक्ट रैसलिंग से जुडने वाला मैं पहले भारतीय हूँ। मैं चाहता हूँ कि मेरे जैसे और भी युवा टैलंट आगे आकर इंडिया का नाम रोशन करें।


5- इम्पैक्ट रैसलिंग के लिए इंडियन टेपिंग काफी महत्वपूर्ण है, फैंस इससे क्या उम्मीद रख सकते हैं?


फैंस इसे पसंद करेंगे। जब इम्पैक्ट रैसलिंग स्टेज पर जाएंगे, जो यह लेवल को एक अलग ही मुकाम पर ले जाएंगे। मेरे वर्ड्स को मानिए यह एक बेहतरीन इवेंट होने वाला है।


6- आखिरी सवाल. जिंदर महल इस समय पूरे विश्व में इंडियन स्टार के रूप में नाम कमा रहे हैं! उनके बारे में आपका क्या कहना है?


शेरा: मैं एक रियल इंडियन हूँ। वो एक पंजाबी हैं, लेकिन वो कनाडा से हैं। मैं इंडिया में बड़ा हुआ और एक फैन के तौर पर रैसलिंग देखना शुरू किया। जिंदर का सफल होना एक अच्छी बात है और मुझे पता है कि पूरा देश उनकी सफलता से खुश हैं। जिंदर एक अच्छे इंसान हैं और वो यह सब डिजर्व भी करते हैं। वो मेरे एक अच्छे दोस्त भी हैं।