WWE

10 सुपरस्टार्स जो ट्रिपल एच के कंपनी संभालने के बाद रोमन रेंस की जगह ले सकते हैं

क्या WWE के चेहरे के तौर पर 'द बिग डॉग' की जगह किसी और सुपरस्टार को तरजीह देंगे ट्रिपल एच?

WWE में विंस मैकमैहन ने रैसलर्स को आगे बढ़ाया है और एक तरफ जहां फैंस जॉन सीना को पसंद करते हैं, तो वहीं रोमन रेंस को कुछ फैंस ने नकार दिया है। WWE की क्रिएटिव टीम ने रोमन रेंस को फैंस का चहेता बनाने की बहुत कोशिश की है लेकिन ऐसा करने में वे पूरी तरह कामयाब नहीं रहे हैं।

अब चूंकि विंस मैकमैहन 2020 में होने वाले XFL पर ध्यान देने वाले हैं तो ये मुमकिन है कि ट्रिपल एच उनकी जगह लेंगे और जिस तरह WWE के COO ने NXT को नॉर्थ अमेरिका का सबसे बड़ा रैसलिंग शो बना दिया है उस आधार पर उनके आते ही रोमन रेंस की जगह कुछ अन्य रैसलर्स ले सकते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि वो कहानी में विश्वास करते हैं ना कि किसी फेवरेट रैसलर को प्रमोट करने में उनका विश्वास है।


इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 10 रैसलर्स के बारे में बात करने वाले हैं जो ट्रिपल एच के चार्ज लेते ही रोमन रेंस की जगह ले सकते हैं:

#1 ड्रू मैकइंटायर


ड्रू मैकइंटायर को ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन की तरफ से काफी पुश मिला है और दोनों ही इस स्कॉटिश सुपरस्टार को आगे बढ़ाना चाहते हैं। इस समय रॉ में टैग टीम चैंपियंस के एक साथी ड्रू मैकइंटायर को आने वाले समय में मौके मिल सकते हैं कि वो कंपनी का चेहरा बनें क्योंकि स्टाइल, करिज़्मा और लुक्स के साथ साथ वह रिंग के अंदर भी अच्छे हैं।

ट्रिपल एच के चार्ज लेते ही ये रोमन रेंस को हटाने के लिए पहली चॉइस होंगे।
Page 1 of 10 Next