Create
Notifications

2 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रोमन रेंस अभी तक नहीं हरा पाए हैं

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Ankit Kumar
ANALYST

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) WWE में लगभग एक दशक का समय बिता चुके हैं। इस एक दशक में वह कई धमाकेदार मुकाबलों का हिस्सा रहे हैं। अपने करियर में रोमन ने जॉन सीना (John Cena), द अंडरटेकर (The Undertaker), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) समेत कई दिग्गजों के साथ रिंग में मुकाबले लड़े हैं और उन्हें रिंग में मात भी दी है।

यह भी पढ़ें: WWE ने खतरनाक मैच का किया ऐलान, रोमन रेंस की कमी काफी ज्यादा खली, दिग्गज की होगी हमेशा के लिए छुट्टी?

Payback पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के बाद रोमन रेंस SmackDown के टॉप सुपरस्टार बने हुए हैं। द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराते हुए चैंपियन बनने वाले रोमन रेंस अभी तक हारे नहीं हैं और उन्होंने कई सुपरस्टार्स को हराकर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया है।

हर हफ्ते वह शो में कुछ न कुछ ऐसा कर रहे हैं जिससे न केवल शो हिट हो रहा है बल्कि फैंस की भी शो को लेकर दिलचस्पी लगातार बढ़ती जा रही है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस के नजर नहीं आने के कारण WWE को हुआ साल का सबसे बड़ा नुकसान, छाई गम की लहर

रोमन रेंस भले ही अपने करियर में कई दिग्गज सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं लेकिन दो WWE सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिन्हें वह सिगंल्स मुकाबले में अभी तक नहीं हरा पाए हैं। आइए एक नज़र डालते हैं उन 2 सुपरस्टार्स पर जिन्हें रोमन रेंस अभी तक नहीं हरा पाए।

2. WWE हॉल ऑफ फेमर बबा रे डडली को कभी नहीं हरा पाए रोमन रेंस (0-1)

बबा रे डडली
बबा रे डडली

WWE हाल ऑफ फेम बबा रे डडली और रोमन रेंस के बीच सिंगल्स मैच केवल एक बार हुआ है जिसमें बबा रे डडली की जीत हुई है। मार्च 2016 में SmackDown में हुए इस मैच में बबा रे डडली की जीत DQ के जरिए हुई।

इस मुकाबले के बाद दोनों दिग्गजों का सामना एक दूसरे के खिलाफ कभी नहीं हुआ, हालांकि टैग टीम मैच में रोमन और डीन एम्ब्रोज़ डडली बॉयज को हरा चुके हैं। साल 2018 में द डडली बॉयज हॉल ऑफ फेम में शामिल हो गए।

बबा रे डडली के WWE करियर की बात करें तो वह कभी भी कंपनी में मेन इवेंट सुपरस्टार नहीं रहे। अपने करियर में ज्यादातर समय वह मिड-कार्ड रेसलर के रूप में रहे, लेकिन रोमन रेंस के खिलाफ उनकी जीत उनके करियर की एक बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 2 NEXT
Edited by Ankit Kumar
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now