Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

2 मौके जब ब्रॉक लैसनर ने SummerSlam में अपने प्रतिद्वंदी की हालत खराब की 

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
FEATURED COLUMNIST
Modified 03 Aug 2020, 18:15 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे खतरनाक और मुख्य सुपरस्टार्स में से एक हैं। ब्रॉक लैसनर विश्वभर में काफी प्रसिद्ध है और इसी वजह से फैंस उन्हें रिंग में लड़ते हुए देखना काफी पसंद करते हैं। WWE भी पूरी कोशिश करती है कि वो 'बीस्ट' ब्रॉक लैसनर का इस्तेमाल टॉप 4 (रॉयल रंबल, रेसलमेनिया, समरस्लैम और सर्वाइवर सीरीज) पीपीवी में अच्छे से करें।

समरस्लैम भी WWE के टॉप 4 पीपीवी में से एक हैं और पिछले कई सालों से लगातार इस पीपीवी का हिस्सा बनते हुए आ रहे हैं। गौर करने वाली बात यह है कि 2014 से 2019 तक हर साल ब्रॉक लैसनर मेन इवेंट का हिस्सा रहे हैं।

इस बीच ब्रॉक लैसनर ने 2014, 2016 और 2017 में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की, तो 2015, 2018 और 2019 में उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा। हालांकि समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर ने दो मैच ऐसे भी लड़े हैं, जब लैसनर का प्रतिद्वंदी का उन्हें कोई टक्कर नहीं दे पाया और लैसनर ने उनकी बुरी हालत कर दी।

आइए नजर डालते हैं उन दो सुपरस्टार्स पर जिनकी हालत समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर ने खराब की:

#) ब्रॉक लैसनर vs रैंडी ऑर्टन (समरस्लैम 2016)

2016 समरस्लैम के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर और रैंडी ऑर्टन का मैच हुआ। इस मैच से वैसे तो काफी उम्मीदें थी, लेकिन मैच वैसा नहीं रहा जैसी सभी ने उम्मीद की थी। ब्रॉक लैसनर ने पूरी तरह से मैच में अपना दबदबा बनाया और रैंडी ऑर्टन को वापसी का कोई मौका नहीं दिया।

मैच शुरू होते ही ब्रॉक लैसनर ने अपनी ताकत दिखाने शुरू कर दी और रैंडी ऑर्टन को सुपलेक्स सिटी की सैर कराई। इसके बाद ब्रॉक लैसनर ने रैंडी ऑर्टन को रिंग के बाहर ले जाकर अनाउंसर टेबल पर पटका। हालांकि इस बीच रैंडी ने वापसी करते हुए टेबल पर ही लैसनर को RKO दिया, इसके बाद रिंग के अंदर भी एक RKO दिया, लेकिन ब्रॉक लैसनर ने किकआउट कर दिया।

ब्रॉक लैसनर ने वापसी करते हुए रैंडी ऑर्टन को F5 दिया, लेकिन रैंडी ने किकआउट कर दिया। इसके बाद ब्रॉक लैसनर ने रैंडी ऑर्टन के ऊपर हमला कर दिया और रैंडी के सिर से खून निकलने लगा। लैसनर ने टेक्निकल नॉकआउट के जरिए इस मैच को जीत लिया। मैच जीतने के बाद बीस्ट ने वाइपर पर अटैक जारी रखा और रेफरी को आकर उन्हें अलग करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: 3 ऐसे मौके जब जॉन सीना की खूब पिटाई की गई

1 / 2 NEXT
Published 03 Aug 2020, 18:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit