WWE

WWE के सुपर शो डाउन में द शील्ड के लिए 5 संभावित प्रतिद्वंदी

WWE में द शील्ड की एक बार फिर से वापसी हुई है।

WWE में एक बार द शील्ड का रियूनियन हो गया है। पिछले साल के मुकाबले इस बार द शील्ड कहीं ज्यादा खतरनाक लग रही है। आपको बता दें कि पिछले साल जब द शील्ड का रियूनियन हुआ तो यह कम समय के लिए हुआ क्योंकि डीन एम्ब्रोज़ चोट के कारण रिंग एक्शन से बाहर हो गए थे। हालांकि अब डीन ने चोट के बाद एक नए अवतार में वापसी की है।

द शील्ड अब ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न ग्राउंड पर होने वाले WWE सुपर शो डाउन में मुकाबला करती नज़र आएगी हालांकि अभी तक उनके प्रतिद्वंदी का खुलासा नहीं हुआ है। ऐसे में यह सही समय है कि हम उनके संभावित प्रतिद्वंदी के बारे में चर्चा करें। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं WWE के सुपर शो डाउन में द शील्ड के लिए 5 संभावित प्रतिद्वंदी पर।

द वायट फैमली

Will they reunite?
ब्रॉन स्ट्रोमैन ऐसे मॉन्सटर है जो किसी भी सुपरस्टार्स पर बड़ी आसानी से हावी हो सकते हैं लेकिन द शील्ड के साथ मुकाबले के लिए उन्हें किसी की जरूरत होगी। इसके अलावा बात की जाए अगर ब्रे वायट की तो अक्सर देखा गया है कि वह वायट फैमली के मेंबर के बिना सफल नहीं हो पाते हैं।

ऐसे में अगर स्ट्रोमैन उनके साथ मिलकर एक टीम बनाते हैं तो यह अच्छा कदम होगा। इसके अलावा वह अपने ग्रुप में तीसरे मेंबर के रूप में लार्स सुलिवान जैसे किसी सुपरस्टार्स को शामिल करते हैं तो निश्चित रूप से यह काफी शानदार होगा।
Page 1 of 5 Next