WWE

WWE राउंड अप: जॉन सीना का नया लुक आया सामने, 7 फुट का रैसलर करेगा WWE में वापसी

WWE की दिनभर की बड़ी खबरें जो आपके लिए जाननी जरुरी है

जॉन सीना ने घटाया अपना वज़न, सीना के शरीर में आए बदलाव देखकर रह जाएंगे हैरान


जॉन सीना WWE के उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जो जिम में सबसे ज्यादा पसीना बहाते हैं। सीना की कद-काठी को देखकर पता चलता है कि वो अपने शरीर पर काफी ध्यान देते हैं। जाहिर सी बात है रैसलिंग बिजनेस में अच्छे शरीर की बड़ी जरूरत होती है। लेकिन सीना ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो थोड़े से पतले नजर आ रहे हैं।


7 फुट लंबे और 174 किलो का फेमस रैसलर जल्द कर सकता है WWE में वापसी


ये सभी जानते हैं कि जब WWE सुपरस्टार्स चोटिल होते हैं तो उन्हें बैकस्टेज या फिर लाइव इवेंट के दौरान देखा जाता है। ये इसलिए किया जाता है कि वो जल्दी अपनी वापसी कर सके। PWInsider की रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग शो और आरिया डेवारी को रॉ और स्मैकडाउन लाइव के बैकस्टेज देखा गया था।


Raw में जनरल मैनेजर पद से कर्ट एंगल की छुट्टी करने की संभावित वजह की जानकारी


WWE रॉ में इस हफ्ते कमिश्नर स्टैफनी मैकमैहन ने बड़ा कदम उठाते हुए कर्ट एंगल की जनलर मैनेजर पद से छुट्टी कर दी। स्टैफनी ने कर्ट की जगह कॉन्स्टेबल बैरन कॉर्बिन को एक्टिंग जनरल मैनेजर बनाया है। Barnburner's Fired Up podcast के जरिए कर्ट एंगल की फिलहाल रॉ के जनरल मैनेजर पद से हटाने की वजह के बारे में जानकारी मिली है।


रुसेव ने किया ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में अंडरटेकर के खिलाफ कास्केट मैच पर किया बड़ा खुलासा


Inside the Ropes  से हाल ही में WWE सुपरस्टार रुसेव ने बातचीत की और ये खुलासा किया कि किसके कारण उन्हें ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में एक बार फिर से अंडरटेकर के खिलाफ कास्केट मैच में शामिल किया गया। रैसलमेनिय 34 के बाद WWE ने ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल जैसे बड़े शो का आयोजन किया, जिसनें कई बड़े मैच शामिल थे।


"मुझे अपने जिंदगी में इतनी बेइज्जती का कभी सामना नहीं करना पड़ा"


WWE में स्टोन कोल्ड और गोल्डबर्ग एक बहुत बड़ा नाम रहे हैं। दोनों की खास बात ये है कि दोनों ही गंजे हैं और जो लोग कम रैसलिंग देखते हैं या देखते ही नहीं, उनके लिए दोनों में से पहचान करना काफी मुश्किल काम हो सकता है। एक ऐसी ही घटना स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ घटी।


WWE दिग्गज का अकाउंट हुआ हैक, US प्रेसिडेंट को दी लड़ने की धमकी


कुछ वक्त पहले WWE हॉल ऑफ फेम बिल गोल्डबर्ग के ट्विटर अकाउंट से US प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप को धमकी भरे ट्वीट भेजे गए हैं। जिसके बाद US प्रसिडेंट ने FBI को गोल्डबर्ग के घर भेजा जहां उनकी पत्नी से सवाल जवाब हुए । इतना ही नहीं ट्वीट में प्रेसिडेंट को लड़ने के लिए धमकी दी है।


जॉन सीना को लेकर हुआ बड़ा एलान, ट्विटर के जरिए दी जानकारी


16 बार के पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना को कंपनी के सबसे व्यस्त लोगों में से एक कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। सीना कंपनी में सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ने के अलावा एक्टिंग और दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिज़ी रहते हैं। सीना का पूरा ध्यान फिलहाल 1 सितंबर को शंघाई में होने वाले लाइव इवेंट की तैयारी और नए फिनिशर को लेकर लगा हुआ है।


फिन बैलर ने ब्रॉक लैसनर के WWE छोड़ने को लेकर कही बड़ी बात


समरस्लैम में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने से पहले फिन बैलर ने गोरिल्ला पॉजीशन पोडकास्ट के जेम्स डिलॉ से बातचीत की। इंटरव्यू के दौरान पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने काफी सारे मुद्दों को लेकर बात की। बैलर ने ब्रॉक लैसनर के WWE छोड़कर UFC जाने की बात पर बयान दिया।