COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के 3 ड्रीम मुकाबले जो एकतरफा साबित हुए

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.53K   //    30 May 2019, 13:56 IST

Enter caption

पिछले 4 दशकों से प्रो-रैसलिंग ने बहुत प्रगति की है। हल्क होगन, द अंडरटेकर, रिक फ्लेयर, द रॉक, जॉन सीना, ट्रिपल एच और गोल्डबर्ग जैसे कई सारे सुपरस्टार्स ने फैंस के दिलों में जगह बनाई। 

हल्क होगन और आंद्रे द जाइंट के बीच क्लासिक मैच हर एक रैसलिंग फैन को याद होगा। द रॉक और स्टीव ऑस्टिन के बीच मैच भी फैंस ने काफी पसंद किए। अंडरटेकर बनाम ट्रिपल एच ने भी इतिहास के पन्नों में अपना नाम अमर किया। यह सारे मैच काफी ज्यादा लंबे थे और रैसलर्स ने इन्हें और भी ज्यादा खास बनाया।

इस बीच कुछ मैच ऐसे भी थे जो एक तरफा साबित हुए। इन मैचों में दोनों ओर कंपनी के टॉप रैसलर्स थे, लेकिन फिर भी उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी को चंद सेकेंड में परास्त कर दिया। मैच में प्रतिद्वंद्वी कुछ भी नहीं कर सका। आज हम 3 ऐसे ही ड्रीम मैचों के बारे में बात करने वाले हैं, जो एक तरफा साबित हुए।

# अंडरटेकर vs जॉन सीना (रैसलमेनिया 34)

Enter caption

द अंडरटेकर बनाम जॉन सीना के मैच के लिए फैंस कई सालों से इंतजार कर रहे थे। द अंडरटेकर और जॉन सीना दोनों ही WWE के दिग्गज स्टार्स थे, लेकिन उन्होंने रैसलमेनिया में कभी भी मैच नहीं लड़ा था। 

रैसलमेनिया 34 में WWE यूनिवर्स की ख्वाहिश पूरी हुई जब दोनों के बीच मैच हुआ। इस मैच में अंडरटेकर जॉन सीना पर भारी पड़े और चंद मिनटों में मैच खत्म हो गया। जॉन सीना को मैच में मुश्किल से 1-2 मूव्स का इस्तेमाल करने का मौका मिला।

द डैडमैन ने बड़ी आसानी से मैच जीत लिया, लेकिन फैंस को यह मैच पसन्द नहीं आया। यह कई सालों से ड्रीम मैच थ। WWE यूनिवर्स दोनों के बीच कड़ी टक्कर वाला मैच चाहता था। यह मैच फैंस की उम्मीदों पर कायम नहीं रह सका।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...