Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 घटनाएं जब स्टोरीलाइन में WWE रेसलरों की 'मौत' हुई

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 17 Mar 2019, 13:00 IST
17 Mar 2019, 13:00 IST

Enter caption

WWE अपने फैंस को पूरे साल लगातार मनोरंजन देने की कोशिश करती है। पूरे साल WWE उलझी हुई स्टोरीलाइन, प्रोमो और सैगमेंट लेकर आती है जिनसे PPV मैच बनाए जाते हैं और फ्यूड (दुश्मनी) का अंत किया जाता है। 

पिछले कुछ दशकों में WWE ने कई मौकों पर अपने कन्टेंट को बदला है। 90 के दशक में नए तरीके के फैंस को कंपनी की तरफ खींचने के लिए एटीट्यूड एरा की शुरुआत की गई थी। क्रिस बैन्वा के साथ हुई दुखद घटना के बाद कंपनी ने पूरी तरह से खुद को बदल लिया और पीजी रेटिंग में काम करने लगे।

पिछले समय में स्टोरीलाइन को समाप्त करने के लिए WWE ने कई सुपरस्टार्स को मार भी दिया है। आइए एक नजर डालते हैं उन 3 घटनाओं पर जब लाइव टीवी पर सुपरस्टार्स को स्टोरीलाइन का महत्व बढ़ाने और रेटिंग बढ़ाने के लिए 'मार' दिया गया था।

#3 पॉल बेयरर को सीमेंट में दफन कर दिया गया

Enter caption

द ग्रेट अमेरिकन बैश 2004 का मेन इवेंट मुकाबला द अंडरटेकर और द डडली बॉयज के बीच में था। मैच के लिए पॉल हेमन ने एक अजीब शर्त रखी थी कि यदि अंडरटेकर सही चीज नहीं करेंगे तो वह पॉल बेयरर को सीमेंट में जिंदा दफन कर देंगे। 

रैंप के नजदीक एक सीमेंट ट्रक खड़ा था और पॉल बेयरर को एक ग्लास बॉक्स में रखा गया था, जिसका ऊपरी हिस्सा सीमेंट से भरने के लिए खुला हुआ था। अंडरटेकर ने पूरी ताकत के साथ मुकाबला लड़ा और जीता भी। हेमन ने अंडरटेकर को धमकी दी कि वह उनके मैनेजर को सीमेंट में दफन कर देंगे।

अंडरटेकर ने हेमन पर अपनी शक्तियों का इस्तेमाल किया और उन पर बिजली चमका दी जिससे डरकर वह भाग खड़े हुए। हालांकि, अंडरटेकर ने खुद ट्रक का लीवर घुमा दिया और बेयरर को सीमेंट में दफन करके हील टर्न ले लिया।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 22:07 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...