Create
Notifications
Advertisement

WWE SummerSlam 2018 के लिए 3 बड़ी भविष्यवाणियां

  • इन निर्णयों से समरस्लैम में हमें चौंका सकती है WWE.
ANALYST
Modified 05 Aug 2018, 12:52 IST

समरस्लैम 2018 पास आ रहा है, और कई मैचों के आयोजन भी तय कर दिए गए हैं। मैच कार्ड में कुछ बहुत ही रोमांचक मुकाबले हैं। समरस्लैम के लिए रोमन रेंस बनाम ब्रॉक लैसनर, एजे स्टाइल्स बनाम समोआ जो सरीखे टाइटल मैच तय हुए हैं।


स्मैकडाउन विमेंस चैम्पियनशिप के लिए शार्लेट, बैकी लिंच और कार्मेला के बीच एक ट्रिपल थ्रेट मैच होने जा रहा है। रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए एलेक्सा ब्लिस को रोंडा राउजी चुनौती दे रही हैं। सेड्रिक एलेक्जेंडर क्रूजरवेट चैम्पियनशिप की रक्षा करेंगे। स्मैकडाउन टैग टीम चैम्पियनशिप के लिए नंबर एक दावेदार निर्धारित करने के लिए एक टैग-टीम टूर्नामेंट आयोजित है।

रॉ टैग टीम टाइटल के लिए शायद एक ट्रिपल थ्रेट मैच में बी टीम, द रिवाइवल और द डिलीटर्स ऑफ वर्ल्डज़ के खिलाफ अपने खिताब का बचाव करेंगे। एक और मैच केविन ओवन्स बनाम ब्रॉन स्ट्रॉमैन है जिसमें स्ट्रॉमैन का मनी इन द बैंक दांव पर लगाया गया है।

 हम तीन अनुमानों को देखेंगे जिनके होने की संभावना नहीं है, लेकिन यदि वे होते हैं तो वे निश्चित रूप से हर किसी को झटका देंगे।

3. कार्मेला अपना टाइटल रिटेन करें




बैकी लिंच ने स्मैकडाउन विमेंस चैम्पियनशिप के लिए नंबर-वन कन्टेंडर बनने के लिए सिंगल्स मैच में कार्मेला को हराया। उसके बाद, शार्लेट ने कार्मेला को हराकर समरस्लैम में खिताबी मैच में जगह बनाई और मुकाबला ट्रिपल थ्रेट बन गया।

 यह भविष्यवाणी करना आसान है कि या तो लिंच या फिर शार्लेट फ्लेयर टाइटल जीतेंगी। इस साल अक्टूबर में, WWE 'इवोल्यूशन' नामक महिला विशेष PPV करवाने जा रहा है और WWE भी कार्मेला जैसी रैसलर को मेन इवेंट में शामिल नहीं करना चाहती।

 लेकिन, कार्मेला को एक मौका दिया गया है और वह समरस्लैम में एक उलटफेर कर सकती हैं, यह निश्चित रूप से चौंकाने वाला होगा क्योंकि फिलहाल यह असंभव है। लेकिन इसकी अभी भी एक संभावना बनी हुई है क्योंकि WWE को हमेशा से अप्रत्याशित चीजें करने की आदत रही है।

1 / 3 NEXT
Published 05 Aug 2018, 12:52 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit