Create
Notifications

WWE में 3 ऐसे मौके जब ब्रॉक लैसनर 3 मिनट से भी कम समय में बुरी तरह मैच हार गए

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को हरा पाना बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को हरा पाना बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है
Neeraj sharma
ANALYST

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) अपने WWE करियर की शुरुआत से ही सबसे तगड़े और बेहतरीन इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक बने रहे हैं। WWE में कुल 8 बार चैंपियन रह चुके हैं और कई दिग्गज सुपरस्टार्स को मात दे चुके हैं।

उनके करियर की सबसे बड़ी जीतों में से एक Wrestlemania 30 में आई जब उन्होंने द अंडरटेकर (The Undertaker) की महान स्ट्रीक का अंत किया था। द बीस्ट अपने करियर में कई लंबे-लंबे मैचों का हिस्सा रहे हैं।

उनके लंबे मैचों में से सबसे यादगार मुकाबला सितंबर 2003 के एक स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड में आया। जब WWE रिंग में कर्ट एंगल (Kurt Angle) और ब्रॉक लैसनर करीब 1 घंटे तक लड़ते रहे थे।

वहीं कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स रहे हैं जो पलक झपकते ही ब्रॉक लैसनर को हराने में सफल रहे हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 3 मौकों के बारे में आपको बताने वाले हैं जब ब्रॉक लैसनर 3 मिनट से भी कम समय में बुरी तरह मैच हार गए थे।

WWE Wrestlemania 35- ब्रॉक लैसनर vs सैथ रॉलिंस

Wrestlemania 35 में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन की शुरुआत सैथ रॉलिंस द्वारा 2019 मेंस Royal Rumble मैच जीतने के साथ हुई। रॉलिंस के Royal Rumble विनर बनने के बाद पॉल हेमन उन्हें लगातार डराने की कोशिश कर रहे थे।

लेकिन अंत में द आर्किटेक्ट पीछे नहीं हटे और साल के सबसे बड़े शो के लिए द बीस्ट को उनके टाइटल के लिए चैलेंज कर दिया। WWE ने सभी को चौंकाते हुए Wrestlemania 35 के मेन शो की शुरुआत यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से ही की।

मैच में ब्रॉक लैसनर गलती से रेफरी से जा टकराए और रेफरी के रिंग में ना होने का सैथ ने पूरा फायदा उठाकर अपने प्रतिद्वंदी को लो-ब्लो लगाया। रॉलिंस ने मौके को खाली नहीं जाने दिया, पहले सुपरकिक और उसके बाद लगातार 3 कर्ब स्टॉम्प लगाकर जीत दर्ज की। मैच ऑफिशियल रूप से पूरे 3 मिनट भी नहीं चल पाया था।

1 / 3 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now