Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिनकी फिल्मों ने भारत में सबसे ज्यादा कमाई की है

दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिनकी फिल्मों ने भारत में सबसे ज्यादा कमाई की है
दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिनकी फिल्मों ने भारत में सबसे ज्यादा कमाई की है
Amit Shukla
ANALYST
Modified 24 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE के कई सुपरस्टार्स ने हॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई है। इनमें हल्क होगन (Hulk Hogan), स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin), द मिज़ (The Miz), मरीस (Maryse) एवं कई अन्य शामिल हैं। इन सभी रेसलर्स ने रेसलिंग में अपने काम एवं उसकी वजह से मिले नाम को भुनाने की कोशिश की लेकिन सभी को उतनी अच्छी सफलता प्राप्त नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें: 5 जबरदस्त चीजें जो WWE ने Fastlane के बाद वाली Raw में बिल्कुल सही की

ऐसे बेहद कम रेसलर्स हैं जिन्होंने रिंग एवं फिल्मों के स्क्रीन में एक समान सम्मान पाया हो। भारत में WWE की रेसलिंग एवं उसके रेसलर्स को पसंद करने वालों की तादाद बहुत ज्यादा है। इसके बावजूद रेसलर्स को उस प्रकार की सफलता हाथ नहीं लगी है जिसकी उम्मीद रही है। इस आर्टिकल में हम आपको उन तीन रेसलर्स के बारे में बताने वाले हैं जिनको भारतीय दर्शकों ने बेहद पसंद किया और जिनके काम को रिंग में भी पसंद किया जाता था।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनकी हाई स्कूल की तस्वीरें जिन्हें आपने नहीं देखा होगा और जरूर देखना चाहिए

#3 WWE सुपरस्टार जॉन सीना

जॉन सीना एक ऐसे रेसलर हैं जिनका रिंग में अपने काम के प्रति कमिटमेंट देखते ही बनता है। एक रेसलर के तौर पर जॉन सीना ने अपने काम से हमेशा इम्प्रेस किया है। भारत में भी उनके काम को पसंद करने वालों की लिस्ट बड़ी है लेकिन फिर भी उनकी फिल्मों को उस तरह का रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसकी उम्मीद थी।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37: 5 कारण जिनके आधार पर रैंडी ऑर्टन एवं ब्रे वायट को एक सिनेमैटिक मैच का हिस्सा नहीं होना चाहिए

बंबलबी भारत में 4 जनवरी 2019 को रिलीज हुई थी और इस फिल्म को बच्चों के द्वारा बेहद पसंद किया गया था। इस फिल्म ने भारत में 7.66 करोड़ का बिजनस किया। 16 बार वर्ल्ड चैंपियन रहे इस रेसलर की एक अन्य फिल्म डोलिटिल को भारत में 17 जनवरी 2020 को रिलीज किया गया था और इस फिल्म ने महज 8 करोड़ का बिजनस किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 2 NEXT
Published 24 Mar 2021, 10:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now