Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर की रैसलिंग को पसंद करते हैं और 2 जो नफरत करते हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

Lesnar has faced some of WWE

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक द बीस्ट यानी ब्रॉक लैसनर ने हाल ही में रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल गंवा दिया था। उसके बाद से ब्रॉक लैसनर WWE में नज़र नहीं आए हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस और जॉन सीना दोनों को हरा चुके हैं

ब्रॉक लैसनर कंपनी के उन सुपरस्टार्स में से एक है जो अपने दम पर किसी शो को हिट करने की क्षमता रखते हैं। लैसनर का रैसलिंग करने का स्टाइल्स उन्हें बाकी सुपरस्टार्स से अलग बनाता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि लैसनर की रैसलिंग को पसंद करने वाले करोड़ों फैंस हैं। लेकिन कई फैंस उनकी रैसलिंग को नापसंद भी करते हैं।

उसी तरह से WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो ब्रॉक लैसनर की रैसलिंग को पसंद करते हैं और कुछ ऐसे हैं जो उनकी रैसलिंग को पसंद नहीं करते हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 WWE सुपरस्टार्स पर जो ब्रॉक लैसनर की रैसलिंग को पसंद करते हैं और 2 जो नफरत करते हैं।

कर्ट एंगल: पसंद करते हैं

Lesnar defeated Angle at WrestleMania XIX to win his second WWE Championship.

साल 2003 में रॉयल रंबल जीतने के बाद ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया 19 में कर्ट एंगल के खिलाफ मुकाबले में नज़र आए। इस मुकाबले के आखिर में दोनों सुपरस्टार्स द्वारा भले ही मूव करने में गलती रहे गई हो लेकिन किसी तरह से ब्रॉक लैसनर ने मुकाबले में जीत हासिल कर ली थी।

इस मुकाबले के बाद दोनों सुपरस्टार्स कई मौके पर इस मुकाबले को अपने-अपने करियर का सबसे शानदार मुकाबला बता चुके हैं। इससे एक बात तो साफ हो जाती है कि कर्ट एंगल को ब्रॉक लैसनर की रैसलिंग पसंद है। दोनों सुपरस्टार्स अपने करियर इतनी सफलता हासिल कर चुके हैं कि वह नए टैलेंट को एक रात में स्टार बना सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...