Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिनकी पत्नियां रेसलिंग बिजनेस में नहीं हैं

रोमन रेंस और केविन ओवेंस (अपनी-अपनी पत्नियों के साथ)
रोमन रेंस और केविन ओवेंस (अपनी-अपनी पत्नियों के साथ)
Ankit Kumar
ANALYST

प्रो-रेसलिंग की दुनिया में WWE काफी बड़ा नाम है। कोई भी प्रो-रेसलिंग इसके आस-पास नज़र नहीं आती है। दशकों से यहां फैंस को कई बड़े सुपरस्टार्स देखने को मिले हैं जिन्होंने WWE में अपार सफलता हासिल कर पूरी दुनिया में अपना एक अलग नाम बनाया है। कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो लंबे समय तक WWE का हिस्सा रह चुके हैं या फिर अभी भी हैं।

इस दौरान सुपरस्टार्स के कंपनी में कई अच्छे दोस्त बन भी जाते हैं उनमें फीमेल सुपरस्टार्स भी शामिल होती हैं। कई बार उनकी ये दोस्ती प्यार में बदल जाती है और फिर वह एक-दूसरे के जीवनसाथी बन जाते हैं। हालांकि कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिनके जीवनसाथी न तो WWE से हैं और न ही किसी रेसलिंग कंपनी से।

इसी कड़ी में आज हम बात करेंगे उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी पत्नियां दूसरे प्रोफेशन में हैं।

3. पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस

केविन ओवेंस ने साल 2007 में करीना से शादी की थी। करीना 13 साल से केविन एक पत्नि और मां की जिम्मेदारी बखूबी निभा रही हैं। इस कपल के एक बेटे और एक बेटी है। आपको बता दें करीना न ही रेसलिंग बिजनेस में नहीं है और न ही वह रेसलर हैं।

WWE में केविन ओवेंस की गिनती सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार के रूप में होती है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन अपने WWE करियर में कई धमाकेदार मुकाबले दे चुके हैं। केविन ओवेंस ने NXT से अपने करियर की शुरूआत की और आज वह मेन रोस्टर के प्रमुख सुपरस्टार हैं।

1 / 3 NEXT
Edited by PANKAJ
comments icon2 comments
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now