Create

WWE के 4 दिग्गज सुपरस्टार्स जिनका थीम सॉन्ग आसानी से फैंस पहचान लेते हैं

WWE के कुछ सुपरस्टार्स का थीम सांग काफी फेमस है
WWE के कुछ सुपरस्टार्स का थीम सांग काफी फेमस है
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE एक प्रोफेशनल रेसलिंग कंपनी है। इसी वजह से यहां रेसलिंग पर काफी ज्यादा ध्यान दिया जाता है। हालांकि, अगर किसी सुपरस्टार का लुक या कैरेक्टर अच्छा नहीं है तो फिर उसके लिए सफलता हासिल करना मुश्किल हो जाता है। इसी के साथ माइक स्किल्स का भी अहम किरदार है। हालांकि, सुपरस्टार्स के थीम सॉन्ग को हमेशा ही अनदेखा किया जाता है।

हर एक सुपरस्टार की सफलता में थीम सॉन्ग्स का अहम किरदार रहता है। WWE के लगभग हर एक सफल रेसलर के पास धमाकेदार एंट्रेंस म्यूजिक जरूर होगा। इससे सुपरस्टार्स की एंट्री खास बनती है और फैंस का ध्यान उसपर जाता है। कई बार सुपरस्टार्स को अपने शानदार थीम सॉन्ग की वजह से प्रशंसकों द्वारा बढ़िया रिएक्शन मिला है और इसके बाद उनके लिए सफलता हासिल कर पाना आसान हो जाता है।

@Lappp23 @bwolfe_22 I would do the complete opposite... have the stadium lights go out, smoke roll out of the bullpen, blast the undertaker theme song and do a slow walk to the mound in a trench coat https://t.co/5bUctLuEBZ

थीम सॉन्ग हमेशा ही फैंस का ध्यान खींचते हैं। WWE के कई ऐसे फैंस होंगे जो दिग्गजों के थीम सॉन्ग सुनकर ही उनका नाम बता सकते हैं। हालांकि, WWE के कुछ चुनिंदा रेलसर्स के एंट्रेंस म्यूजिक धमाकेदार रहे हैं और इसी वजह से हर कोई उन्हें याद रखता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिनके ऐतिहासिक थीम सॉन्ग को कोई भी फैन नहीं भूल पाएगा।

4- WWE सुपरस्टार द अंडरटेकर (Rest in Peace)

#Raiders are playing The Undertaker's theme song at practice https://t.co/7Fq37ItGEj

द अंडरटेकर को WWE इतिहास के सबसे अनोखे और शानदार सुपरस्टार्स में गिना जा सकता है। इस सुपरस्टार ने WWE में अपने डेडमैन गिमिक के दम पर काफी नाम कमाया है। उनकी सफलता के पीछे थीम सॉन्ग और ऐतिहासिक एंट्रेंस का भी अहम किरदार है। उनकी एंट्रेंस हमेशा लंबी रहती है।

इसी वजह से उनका थीम सॉन्ग भी काफी लंबा है। द अंडरटेकर के एंट्रेंस म्यूजिक का नाम Rest in Peace है। कोई भी फैन इसे सुनते ही पता लगा सकता है कि यह WWE दिग्गज द अंडरटेकर का थीम सॉन्ग है। इसी कारण द अंडरटेकर के Rest in Peace सॉन्ग को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

3- जॉन सीना (The Time is Now)

youtube-cover

जॉन सीना WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। उन्होंने 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती है और उन्होंने काफी बड़े दिग्गजों को भी हराया हुआ है। जॉन सीना ने अपने WWE करियर में मुख्य रूप से दो थीम सॉन्ग उपयोग किए हैं और दोनों ही फैंस को काफी पसंद आते हैं।

वो "The Time is Now" का उपयोग करते हैं लेकिन पहले वो "World Life" थीम सॉन्ग के साथ एंट्री लेते थे। उनके दोनों ही थीम काफी फेमस थे। हालांकि, लगभग हर एक फैन उनके The Time is Now थीम सॉन्ग से परिचित होगा और कई फैंस को यह थीम सॉन्ग पूरी तरह से याद भी होगा।

2- ब्रॉक लैसनर (Next Big Thing)

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर सही मायने में एक बीस्ट हैं और उनका थीम सॉन्ग उनके कैरेक्टर पर काफी सूट करता है। ब्रॉक लैसनर को WWE में काम करते हुए काफी समय हो गया है और उन्होंने जबरदस्त सफलता हासिल की है। पूरी दुनिया में इस सुपरस्टार को देखा और पसंद किया जाता है। उसी तरह उनका थीम सॉन्ग भी फेमस है।

ब्रॉक लैसनर का Next Big Thing फैंस को याद हो गया होगा। यह थीम सॉन्ग इतना अच्छा है कि प्रशंसक इसे अपनी रिंगटोन के रूप में भी इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के ऐतिहासिक करियर को उनके थीम सॉन्ग ने और भी ज्यादा खास बनाया है।

1- स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (I Won't Do What You Tell Me)

youtube-cover

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को WWE इतिहास के सबसे बड़े और जबरदस्त रेसलर्स में गिना जाता है। उन्होंने एटीट्यूड एरा को सही मायने में खास बनाया था। उस समय ऑस्टिन को अपने अनोखे गिमिक की वजह से सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था। ऑस्टिन के ऐतिहासिक करियर को उनका थीम सॉन्ग और बेहतर बनता है।

स्टीव ऑस्टिन "I Won't Do What You Tell Me" नाम के थीम सॉन्ग के साथ एंट्री करते हैं। यह उनके स्टोन कोल्ड गिमिक पर काफी अच्छा लगता है। उनका थीम सॉन्ग काफी फेमस है और हर एक फैन सुनते ही जान जाता होगा कि यह स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का थीम सॉन्ग है।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...