Create
Notifications

4 मौजूदा सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE के बाहर कभी काम नहीं किया

WWE के दो मौजूदा चैंपियंस रोमन रेंस और शार्लेट फ्लेयर
WWE के दो मौजूदा चैंपियंस रोमन रेंस और शार्लेट फ्लेयर
Ankit Kumar
ANALYST

दुनियाभर में इस समय कई रेसलिंग कंपनियां मौजूद है लेकिन एक रेसलर का सपना WWE जैसी कंपनी का हिस्सा बनना होता है। एक रेसलर इस बात को अच्छी तरह से जानता है कि WWE में शामिल होने के बाद वह ज्यादा तरक्की कर सकता है। हालांकि अब सुपरस्टार्स को AEW के जरिए भी अपनी काबिलियत दिखाने का अच्छा मौका मिला है।

WWE में ऐसे कई रेसलर्स हुए हैं जिन्होंने यहां रहकर न केवल खूब नाम कमाया बल्कि दूसरी इंडस्ट्री में जाकर अपनी जगह बनाई। द रॉक (The Rock) जैसे दिग्गज इस बात का उदाहरण है। WWE में काम करने वाले न केवल कंपनी के प्रति वफादर रहते हैं बल्कि दूसरी कंपनियों का रूख भी नहीं करते हैं।

WWE में कई सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने अपने करियर में कभी WWE के बाहर काम नहीं किया। इसी कड़ी में आज हम बात करेंगे उन 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने WWE के बाहर कभी काम नहीं किया।

-). WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन

2019 में किंग ऑफ किंग के विजेता बैरन कॉर्बिन अब हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) के रूप में जाने जाते हैं लेकिन इससे यह नहीं बदल जाएगा कि 8 साल पहले उन्हें रेसलिंग का कोई अनुभव नहीं था और वह एक पूर्व फुटबॉलर खिलाड़ी थे।

अगस्त 2012 में उन्हें WWE ने डेवलपमेंट कॉन्ट्रैक्ट के साथ साइन किया और इसके दो महीने बाद उन्होंने डेब्यू किया। इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और तब से लेकर अब तक वह WWE के साथ हैं और उन्होंने किसी दूसरी कंपनी का रूख नहीं किया।

1 / 4 NEXT
Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now