Create
Notifications

WWE के 4 मौजूदा सुपरस्टार्स जिनका तलाक हो चुका है

WWE के कई मौजूदा सुपरस्टार्स का तलाक हो चुका है
WWE के कई मौजूदा सुपरस्टार्स का तलाक हो चुका है
ANALYST

WWE को पूरी दुनिया में देखा और पसंद किया जाता है। इस कंपनी में कई सारे सुपरस्टार्स काम करते हैं। हर एक सुपरस्टार अपनी पर्सनल लाइफ को WWE से अलग रखना पसंद करता है और इसी वजह से ज्यादातर फैंस को रेसलर्स के निजी जीवन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं रहती है।

WWE में सुपरस्टार्स हमेशा ही अपने रिलेशनशिप को अलग रखते हैं। कई मौकों पर WWE ने सुपरस्टार्स के रियल लाइफ पार्टनर्स का उपयोग स्टोरीलाइंस में भी किया हुआ है। WWE में कई बार सुपरस्टार्स के रिलेशनशिप लंबे चलते हैं वहीं कुछ काफी जल्दी अलग होने का निर्णय ले लेते हैं।

🌟 Charlotte Flair. STAR MAKER. 🌟#SmackDown @MsCharlotteWWE https://t.co/XyZgnIUqG0

WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनका तलाक हो चुका है। हालांकि, मौजूदा समय पर कुछ ही चुनिंदा स्टार्स हैं जिनका डिवोर्स हो गया है और इसमें कुछ ऐसे नाम हैं जिनका एक या उससे ज्यादा बार भी तलाक हो गया है। खैर, इस आर्टिकल में हम 4 मौजूदा सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिनका डिवोर्स हो चुका है।

4- WWE SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर

everyone wants to be the hero in their own story 👸🏼 https://t.co/SnjcN83bKv

शार्लेट फ्लेयर को WWE की सबसे बड़ी सुपरस्टार्स में गिना जा सकता है। उन्होंने WWE में काम करते हुए ढेरों टाइटल्स जीते हैं। फ्लेयर अपने निजी जीवन को WWE की स्टोरीलाइंस से पूरी तरह अलग रखती हैं। इसी वजह से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं रहती है। फ्लेयर अभी एंड्राडे के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन इससे पहले वो दो शादियां कर चुकी हैं।

फ्लेयर ने मई 2010 में रिकी जॉनसन से शादी की थी लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला। उनका फरवरी 2013 में तलाक हो गया और इसके बाद फ्लेयर ने दूसरी शादी की। उन्होंने 2013 में ही पूर्व Impact Wrestling सुपरस्टार ब्रैम से शादी की थी लेकिन 2015 में उन्होंने अलग होने का निर्णय लिया। फ्लेयर ने दो शादियां की है और दोनों ही ज्यादा लंबी नहीं चल पाई। यह सही मायने में एक निराशाजनक चीज़ है।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now