Create
Notifications

4 WWE Superstars जो अकेले ही कई रेसलर्स को धराशाई करने का दम रखते हैं 

WWE में बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर जैसे सुपरस्टार्स पर दबदबा बना पाना काफी मुश्किल है
WWE में बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर जैसे सुपरस्टार्स पर दबदबा बना पाना काफी मुश्किल है
reaction-emoji
·
Subham Pal

WWE में हमेशा से ही ताकतवर सुपरस्टार्स का बोल-बाला रहा है और फैंस को रिंग में ताकतवर सुपरस्टार्स के बीच मैच होते हुए देखने में काफी मजा आता है। वर्तमान समय में भी कंपनी में कई ताकतवर सुपरस्टार्स मौजूद हैं और इनमें से कई सुपरस्टार्स अक्सर ही मेन इवेंट सीन में दिखाई देते हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने भी ताकतवर सुपरस्टार के रूप में फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ी थी लेकिन पिछले साल उन्हें रिलीज कर दिया गया था।

देखा जाए तो रिंग में रेसलर्स के लिए अपने से ज्यादा ताकतवर सुपरस्टार्स का सामना करना आसान नहीं होता है। बता दें, WWE इतिहास में कई बार ऐसा भी देखने को मिल चुका है जब किसी सुपरस्टार्स ने अकेले ही रिंग में कई रेसलर्स पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। इस आर्टिकल में हम WWE के 4 ऐसे ही सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि अकेले ही कई रेसलर्स को धराशाई करने का दम रखते हैं।

4- WWE Raw सुपरस्टार ओमोस

youtube-cover

ओमोस को WWE मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बुक किया गया है और ओमोस के काफी ज्यादा ताकतवर होने की वजह से दूसरे सुपरस्टार्स अब तक उनपर दबदबा नहीं बना पाए हैं। वहीं, ओमोस डेब्यू के बाद से ही कई बार अकेले ही सुपरस्टार्स पर हमला करते हुए दिखाई दे चुके हैं। Survivor Series 2021 में हुए 25 मैन बैटल रॉयल मैच में भी ओमोस ने अपनी ताकत का भरपूर प्रदर्शन किया था।

इस मैच में शामिल अधिकतर सुपरस्टार्स को ओमोस ने ही एलिमिनेट किया था और अंत में ओमोस यह मैच जीतने में भी कामयाब रहे थे। वर्तमान समय में ओमोस और बॉबी लैश्ले के बीच स्टोरीलाइन देखने को मिल रही है। हालांकि समय-समय पर ओमोस ने साबित किया है कि वो एक साथ कई सुपरस्टार्स की हालत खराब कर सकते हैं।

3- WWE NXT सुपरस्टार ब्रॉन ब्रेकर

$3 $3 $3$3 $3$3 $3View this post on Instagram$3 $3$3 $3 $3 $3$3 $3 $3$3 $3 $3 $3 $3 $3 $3

Instagram Post

ब्रॉन ब्रेकर वर्तमान समय में WWE NXT का हिस्सा हैं और वो मौजूदा NXT चैंपियन भी हैं। अभी उन्हें डेब्यू किए ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन फिर भी इतने कम समय में ही उन्होंने अपने परफॉर्मेंस से सभी को काफी प्रभावित किया है। NXT WarGames इवेंट में भी ब्रेकर से जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली थी।

इस इवेंट में हुए मेंस WarGames मैच में ब्रेकर ने ताकत का भरपूर प्रदर्शन करते हुए अपने प्रतिद्वंदियों पर दबदबा बनाया था। यही नहीं, अंत में ब्रॉन ने उस समय के NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा को अपना मूव देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

2- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले

THE ALL MIGHTY @fightbobby sends a message.#WWERaw https://t.co/yUtYfsYTwZ

बॉबी लैश्ले को WWE चैंपियनशिप हारे काफी समय हो चुका है लेकिन अभी भी रोस्टर में उनका दबदबा बरकरार है। बता दें, बॉबी लैश्ले ही ओमोस को WWE में पिनफॉल के जरिए पहली हार देने वाले सुपरस्टार हैं। इसके अलावा इस समय भी नंबर्स गेम उनके खिलाफ है, लेकिन फिर भी उनका पलड़ा पूरी तरह से भारी दिख रहा है।

हालांकि, लैश्ले ने ऐसा पहली बार नहीं किया है बल्कि उन्होंने कुछ महीने पहले Raw में टैग टीम मैच के दौरान भी न्यू डे और रोमन रेंस & द उसोज पर अकेले ही हमला करते हुए इन सभी सुपरस्टार्स को धराशाई किया था। यह चीज़ दर्शाती है कि लैश्ले कितने खतरनाक सुपरस्टार हैं और सुपरस्टार्स के लिए उनपर दबदबा बना पाना आसान नहीं रहा है।

1- WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर

youtube-cover

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर को इतिहास के सबसे डोमिनेंट सुपरस्टार्स में से एक कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा। देखा जाए तो वर्तमान समय में भी WWE में लैसनर का दबदबा बरकरार है। बता दें, Crown Jewel में हारने के बाद SmackDown के एक एपिसोड के दौरान लैसनर का खतरनाक रूप देखने को मिला था।

SmackDown में आने के बाद लैसनर ने अकेले ही रोमन रेंस और द उसोज पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इसके बाद कई ऑफिशियल्स और सुपरस्टार्स ने लैसनर के रास्ते में आने की कोशिश की थी लेकिन लैसनर ने इन सभी पर हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। यह चीज़ दर्शाती है कि लैसनर के रास्ते में आना कितना खतरनाक साबित हो सकता है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...