Create
Notifications

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रियल लाइफ में साथी रेसलर्स की मदद की

जॉन सीना, बैकी लिंच और ब्रॉक लैसनर
जॉन सीना, बैकी लिंच और ब्रॉक लैसनर
Ankit Kumar
ANALYST

प्रोफेशनल रेसलिंग भी बाकी स्पोर्ट्स की तरह है। यहां एक रेसलर्स को अपनी जगह बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है और दूसरों से खुद को बेहतर बनाना होता है। WWE में हम देख चुके हैं कि कई रेसलर बड़े सुपरस्टार बन जाते हैं तो कई का करियर फ्लॉप हो जाता है। कई बार WWE रेसलर्स इस कारण फेल हो जाते हैं कि उन्हें बिग पुश नहीं मिलता।

इसके अलावा कई बार ऐसा भी होता है जब बड़े सुपरस्टार्स नए रेसलर्स के साथ काम करने से मना कर देते हैं जिससे नए रेसलर्स को मौका नहीं मिल पाता है। WWE को लंबे समय से फॉलो कर रहे फैंस इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि कंपनी के कई बड़े सुपरस्टार्स नए रेसलर्स की काफी मदद करते हैं।

इसके अलावा वह नए टैलेंट को बढ़ाने के लिए रिंग में उनसे हारने तक के लिए तैयार रहते हैं। इस आर्टिकल में हम उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्होंने रियल लाइफ में रेसलर्स की मदद की।

4. बिग शो को नोटिस न करने पर ब्रॉक लैसनर ने WWE ऑफिशियल को लताड़ लगाई

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

साल 2002 में ब्रॉक लैसनर कंपनी के बड़े सुपरस्टार बन गए थे। SummerSlam में द रॉक के खिलाफ उनकी टाइटल जीत उनके करियर की सबसे बड़ी जीत में से एक थी। इस जीत के बाद लैसनर ने टेकर के खिलाफ मुकाबला लड़ा और जीत हासिल की।

WWE के अधिकारियों ने लैसनर से उनके अगले प्रतिद्वंदी के बारे में पूछा तो उन्होंने बिग शो का नाम लिया। बिग शो ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि लैसनर ने WWE अधिकारियों को इस बात पर लताड़ लगाई कि आखिर वह बिग शो को क्यों इग्नोर कर रहे हैं। बिग शो अपने करियर के पुनरुत्थान के लिए ब्रॉक लैसनर को क्रेडिट दिया था।

1 / 4 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now