Create
Notifications

WWE के 4 बड़े सुपरस्टार्स जिनसे रैंडी ऑर्टन ने पिछले 5 साल से कोई मैच नहीं लड़ा

WWE में इन 4 सुपरस्टार्स से रैंडी ऑर्टन ने पिछले 5 साल से कोई मैच नहीं लड़ा है
WWE में इन 4 सुपरस्टार्स से रैंडी ऑर्टन ने पिछले 5 साल से कोई मैच नहीं लड़ा है
Neeraj sharma
ANALYST

WWE में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) पिछले करीब 2 दशकों से काम कर रहे हैं। इस लंबे सफर में वो 14 बार के WWE चैंपियन बनने के अलावा कई अन्य बड़ी उपलब्धियां अपने नाम कर चुके हैं और काफी संख्या में दिग्गज सुपरस्टार्स को हराने का गौरव भी हासिल कर चुके हैं।

ऑर्टन उन चुनिंदा प्रो रेसलर्स में से एक हैं जो इतने लंबे समय तक WWE से एक एक्टिव इन रिंग परफॉरमर के तौर पर जुड़े रहे हैं। उन्हें WWE के प्रति सबसे निष्ठावान व्यक्तियों में से एक भी माना जाता है, इसलिए कुछ समय पहले उन्होंने AEW में जाने की अफवाहों के बीच विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) के प्रोमोशन के साथ मल्टी-ईअर डील साइन की थी।

पिछले कुछ सालों से द वाइपर अन्य रेसलर्स को पुश दिलाने में मदद करते नजर आए हैं। वैसे भी ऑर्टन अपने WWE करियर में लगभग सबकुछ हासिल कर चुके हैं, इसलिए उनका इस्तेमाल अब फ्यूचर चैंपियंस को बिल्ड करने के लिए ही किया जाएगा। खैर इस आर्टिकल में हम उन 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिनके साथ पिछले 5 साल से रैंडी ऑर्टन का कोई सिंगल्स मैच नहीं हुआ है।

WWE दिग्गज जॉन सीना से नहीं हुआ मैच

रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना ने चाहे WWE में मैचों के दौरान एक-दूसरे की पीट-पीटकर बुरी हालत ही क्यों ना की हो, लेकिन असल जिंदगी में वो आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। एक तरफ ऑर्टन अपने करियर में बड़े हील के रूप में उभर रहे थे, वहीं जॉन कंपनी के बड़े बेबीफेस बनते जा रहे थे, उस दौरान दोनों के बीच दिलचस्प स्टोरीलाइंस भी देखने को मिली थीं।

उनके बीच WWE में कोई सिंगल्स मैच आखिरी बार Hell in a Cell 2014 पीपीवी में लड़ा गया था। सैल के अंदर लड़े गए इस मैच का विजेता वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का नंबर-1 कंटेंडर बनने वाला था। अंत में द चैंप ने एटीट्यूड एडजस्टमेंट मूव लगाने के बाद जीत हासिल की थी।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now