Create

4 दिग्गज WWE Superstars जिन्हें Roman Reigns ने मैच हारने के बाद एक साथ पीट-पीटकर किया था 'अधमरा'

WWE में रोमन रेंस का इतना खतरनाक रूप इससे पहले नहीं देखा गया था
WWE में रोमन रेंस का इतना खतरनाक रूप इससे पहले नहीं देखा गया था

टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स (TLC) पे-पर-व्यू WWE इतिहास के सबसे खतरनाक प्रीमियम लाइव इवेंट में से एक होता है। इस इवेंट में एक्शन की कोई कमी नहीं होती है, क्योंकि मैच में जो शर्त शामिल होती हैं इसमें टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स लीगल होती है। इसी वजह से सुपरस्टार को चोट लगने का खतरना बना रहता है।

हर साल WWE TLC प्रीमियम लाइव इवेंट में कई खतरनाक मैच देखने को मिलते हैं और कई बार दुश्मनी इस लेवल पर पहुंच जाती है जब एक WWE सुपरस्टार अपना आपा खोते हुए ऐसा काम कर देते हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

ऐसा ही कुछ 2015 में हुए TLC इवेंट में हुआ था, जब रोमन रेंस का गुस्सा सातवें आसमान पर था और पूरी तरह से उनका गुस्सा एक साथ 4 सुपरस्टार्स पर निकला, जिसमें ट्रिपल एच भी शामिल थे। दरअसल 2015 में हुए इस इवेंट में रोमन रेंस और शेमस के बीच WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए ट्रेडिशनल टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स मैच देखने को मिला।

youtube-cover

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच हारने के बाद फूटा रोमन रेंस का गुस्सा

शेमस और रोमन रेंस के बीच WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए बेहद जबरदस्त मैच देखने को मिला, जिसमें एक्शन की कोई कमी नहीं थी। हालांकि अंत में रोमन रेंस लैडर पर चढ़कर चैंपियनशिप जीतने के काफी करीब आ गए थे, लेकिन रुसेव और एल्बर्टो डेल रियो ने रोमन रेंस पर अटैक कर दिया। रिंग के बाहर रुसेव ने एकोलेड दिया, लेकिन रेंस ने खुद को बचाते हुए शेमस को रोकना चाहा। शेमस ने रोमन रेंस को ब्रोग किक देदी और फिर लैडर पर चढ़कर चैंपियनशिप को हासिल कर लिया।

इसके बाद रिंग में रुसेव और डैल रियो ने शेमस को उठाया हुआ था, लेकिन रोमन रेंस ने स्पीयर देते हुए तीनों को गिरा दिया। रेंस ने इसके बाद चेयर से तीनों सुपरस्टार्स को बुरी तरह मारना शुरू कर दिया। वो रुकने का नाम नहीं ले रहे थे और इस बीच ट्रिपल एच, स्टेफनी मैकमैहन और WWE ऑफिशियल भी बाहर आ गए थे। रोमन रेंस को शांत करने के लिए जब ट्रिपल एच रिंग में आए, तो रेंस ने उनको पहले सुपरमैन पंच दे दिया फिर चेयर से मारना शुरू कर दिया। रोमन रेंस ने पहले हंटर को अनाउंस टेबल पर पटका, फिर उसी टेबल पर उन्हें पावरबॉम्ब दे दिया।

ऐसा लग रहा था कि रोमन रेंस बैकस्टेज जा रहे हैं और उधर मेडिकल टीम और WWE ऑफिशियल ट्रिपल एच को लेकर जा रहे थे, लेकिन तभी रेंस ने एकदम से आते हुए ट्रिपल एच को स्पीयर दे दिया। रोमन रेंस के ऐसे रूप की कल्पना किसी ने भी नहीं की थी। रोमन रेंस ने WWE चैंपियनशिप मैच हारने का गुस्सा WWE के टॉप 4 सुपरस्टार्स पर निकाला और उन्हें बुरी तरह मारते हुए उनकी हालत को काफी खराब कर दिया।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment