Create
Notifications

4 विमेंस सुपरस्टार्स जिनके साथ WWE में द ग्रेट खली टीम बनाकर मैच लड़ चुके हैं

द ग्रेट खली और ईव टॉरेस
द ग्रेट खली और ईव टॉरेस
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 08 Feb 2021
टॉप 5 / टॉप 10

साल 2007 में द ग्रेट खली (The Great Khali) WWE इतिहास में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को जीतने वाले पहले सुपरस्टार बने। इससे जरूर अन्य भारतीय युवाओं के मन में भी कुछ कर गुजरने की चाह को जगाया होगा, शायद इसी कारण उसके बाद एकम (Akam), द सिंह ब्रदर्स (The Singh Brothers) और द इंडस शेर (The Indus Sher) जैसे सुपरस्टार्स उभर कर सामने आए हैं।

द ग्रेट खली साल 2014 में ही अपने फुल-टाइम प्रो रेसलिंग करियर को अलविद कह चुके हैं, लेकिन अपने WWE सफर के दौरान उन्होंने कई बड़ी उपलब्धियां प्राप्त की। 2010 के बाद WWE में उन्हें कॉमेडी सैगमेंट्स का हिस्सा ज्यादा बनते देखा जाता था, ऐसा अक्सर लोअर-कार्ड डिविजन के सुपरस्टार्स करते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अंडरटेकर का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया

इस दौरान उन्होंने WWE में कई विमेंस सुपरस्टार्स के साथ टीम बनाकर भी मैच लड़े थे। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन विमेंस सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे जो WWE में द ग्रेट खली के साथ टीम बनाकर काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 5 भारतीय प्रो रेसलर्स जो WWE में जगह बनाने में सफल रहे

द ग्रेट खली के सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं नटालिया

द ग्रेट खली और नटालिया
द ग्रेट खली और नटालिया

द ग्रेट खली और नटालिया की WWE में गहरी दोस्ती से अधिकतर फैंस वाकिफ रहे हैं और नटालिया खुद कह चुकी हैं कि खली के साथ काम करने से उन्हें हमेशा अच्छा महसूस होता आया है। दोनों एक नहीं, दो नहीं बल्कि WWE में कई बार टीम बनाकर मैच लड़ चुके हैं।

वो केवल WWE के वीकली शोज़ में ही नहीं बल्कि बड़े पीपीवी में भी साथ परफॉर्म कर चुके हैं। इन्हीं में से एक मुकाबला Hell in a Cell 2013 में हुआ, जहां खली-नटालिया का सामना फैंडैंगो-समर रे की टीम से हुआ। उस मैच में हॉर्नस्वॉगल भी खली और नटालिया के साथ रिंगसाइड पर मौजूद रहे।

उस मैच में फैंडैंगो-समर बेबीफेस की हील टीम को बड़ी जीत मिली, लेकिन नटालिया और खली ने एक टीम के रूप में काम करते हुए अधिकतर मैचों में जीत दर्ज की थी।

ये भी पढ़ें: भारतीय दिग्गज द ग्रेट खली की WWE में 3 सबसे बड़ी जीत

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 08 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now