Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown में ट्रिपल एच के विलन बनने के 5 संभावित कारण 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.77K   //    Timeless

WWE Photo

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में एक फिर से ट्रिपल एच ने अपना हील टर्न किया। इसके अलावा शार्लेट के किरदार को भी एक हील बना दिया है। ट्रिपल एच इस शो में बैकी लिंच और शार्लेट के बीच चल रहे सैगमेंट के दौरान आए थे और उसके बाद उन्होंने शार्लेट को रिंग से जाने को कहा। बैकी स्मैकडाउन में एक फेस कि तरह आई थीं।

लिंच रिंग में खड़ी थीं और उन्होंने वहां से जाने से मना कर दिया था। ट्रिपल एच ने फिर अपना हील टर्न करते हुए लिंच को भला बुरा कहा। इसके अलावा जब लिंच ने ट्रिपल एच की पत्नी के बारे में कुछ कहा तो द गेम ने लिंच पर ही आरोप लगाने शुरू कर दिए।

सुपर शो-डाउन के बाद से ही ट्रिपल एच एक हील का काम कर रहे थे लेकिन अचानक उन्हें एक हील क्यों बना दिया गया? आईये जानें इसके पीछे के 5 संभावित कारण।

#5 बैकी लिंच को एक अंडरडॉग दिखाया जा सके

WWE Photo

WWE अब बैकी लिंच पर काफी ध्यान दे रही हैं। पिछले साल समरस्लैम में हील बनने के बाद से ही लिंच का करियर काफी अच्छा बन गया है। अब उनके किरदार में भी पहले से काफी ज्यादा बदलाव किये गए हैं।

अब वह अलग तरह की चीज़ें करती हैं और कई फैंस के अनुसार वह महिला 'स्टोन कोल्ड' बन चुकी हैं। अब कंपनी उन्हें एक अंडरडॉग रैसलर की तरह दिखा रही है। लिंच ने जॉन सीना, रोंडा राउजी, स्टैफनी मैकमैहन और अब ट्रिपल एच, सभी का सामना बिना डरे किया है वो भी सिर्फ एक महीने में।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...