Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2019 के आखिर तक वापसी कर लेनी चाहिए

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.00K   //    Timeless

जॉन सीना और रेसलमेनिया में मैच
जॉन सीना और रेसलमेनिया में मैच

डब्लू डब्लू ई (WWE) में इस समय काफी बड़े बदलाव हो रहे हैं जिनमें NXT का यूएसए नेटवर्क पर प्रसारित किया जाना और अक्टूबर में स्मैकडाउन का फॉक्स पर प्रसारित किया जाना शामिल है। इसके साथ साथ AEW भी अपने वीकली शोज़ की शुरुआत अक्टूबर में करने वाला है। इसको देखते हुए ये बिल्कुल मुमकिन है कि कंपनी लेजेंड्स और बदली हुई कहानियों के आधार पर रेटिंग्स को बेहतर करने की कोशिश करे।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: रोमन रेंस पर 2 बार जानलेवा हमला करने वाले इंसान का हुआ खुलासा, खुद रेंस भी हो गए हैरान

इस आधार पर आइए नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार्स पर जो कंपनी में साल के अंत तक वापसी कर सकते हैं:

#5 जॉन सीना

जॉन सीना इस समय फ़ास्ट एंड फ्यूरियस फ़्रेंचाइज़ी का हिस्सा हैं और वो फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 9 में दिखेंगे। उसके साथ साथ वो प्रोजेक्ट एक्स-ट्रैक्शन का भी हिस्सा हैं जिसमें जैकी चैन उनके सह अभिनेता हैं। जुलाई में हुए रॉ रियूनियन में जॉन आखिरी बार उसोज़ के साथ रैप बैटल करते हुए नज़र आए थे। उससे पहले वो रेसलमेनिया 35 में डॉक्टर ऑफ़ ठगनॉमिक्स वाले किरदार में आए थे जहाँ उन्होंने इलायस के परफॉर्मेंस को रोका था।

सीना ने पिछले आठ महीनों में काम नहीं किया है। इनका आखिरी मैच जनवरी में रॉ में हुआ था जहाँ वो एक फेटल 4वे मैच का हिस्सा थे। ऐसा लगता है कि सीना अब रिटायरमेंट की तरफ बढ़ रहे हैं और ये मुमकिन है कि वो एक आखिरी लड़ाई के लिए वापसी कर सकते हैं। ये लड़ाई साल के अंत या रॉयल रंबल में हो सकती है। सीना रेसलमेनिया में अपनी लड़ाई खत्म करने के लिए इस साल के आखिर में नई दुश्मनी में शामिल हो सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...