WWE

5 सुपरस्टार्स जिन्हें फेस या हील टर्न की सख्त जरूरत है

इन सुपरस्टार्स के लिए शेक अप करने का वक्त आ गया है।

प्रोफेशनल रैसलिंग में, जैसा कि हम सभी जानते हैं, हमें फेस और हील्स मिलते हैं। हालांकि कभी-कभी कोई एक रैसलर इन दोनों चरित्रों के बीच लटका रहता है लेकिन सप्ताहिक कहानियों के चरित्रों को आगे बढ़ाने के लिए इन दोनों के बीच में अंतर होना अनिवार्य है।

दुर्भाग्य से, WWE अपने सुपरस्टारों को उनके सही चरित्र में ढालने में ठोड़ा समय लेती है। कभी-कभी यह सफ़र सुहाना होता है, लेकिन यह हम ऐसे पांच रैसलर्स को नामांकित कर रहे हैं जिनके प्रतिभा का इस्तेमाल WWE ने नहीं किया है जो कि निराशाजनक है।


यह सब शानदार कलाकार हैं, लेकिन हमें लगता है कि इनमें कुछ बाकी है जो हमें लगता है कि एक फेस या हील टर्न से पूरी हो जायेगी। तो चलिए देखते हैं पांच रैसलर्स जिन्हें फेस या हील टर्न की सख्त जरूरत है।

#5 अपोलो क्रूज़

b7693-1515584703-800
कुछ साल पहले जब अपोलो क्रूज़ ने WWE में अपने कार्यकाल शुरू किया था तो लोग बहुत उत्साहित थे, जिसकी वजह इंडिपेंडेंट सीन में उहा नेशन के नाम से उनका काम और एथलेटिक प्रतिभा थी। हालांकि अब चीजें वैसी नहीं है जैसा लोगों ने सोचा था।

क्रूज़ मेन रोस्टर में कोई छाप छोड़ने में नाकामयाब रहे हैं, लेकिन वह कुछ वक्त तक हील जरूर थे लेकिन WWE उन्हें अगला बो डेल्स बनाकर सामझदारी का काम कर सकती है। वह मुस्कुराते है और वह ज्यादातर खुश रह सकते हैं लेकिन उन्हें जीत हासिल करने के लिए हीलिश रणनीति का इस्तेमाल करना होगा जिसके वह हकदार हैं।
Page 1 of 5 Next