Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE इस महीने में प्लान कर सकता है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
02 Aug 2019, 14:00 IST

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

जुलाई का महीना विंस मैकमैहन के लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण था क्योंकि उन्होंने एरिक बिशफ और पॉल हेमन को डब्लू डब्लू ई (WWE) का प्रोडक्ट सुधारने के लिए एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनाया था । जिसकी झलक फैंस को पिछले महीने देखने को मिली और अब अगस्त में ही कुछ बड़ा देखने को मिलेगा।

अगस्त के महीने में WWE में कई सारी चीज़ें बदल सकती है, इस महीने WWE का बड़ा पीपीवी समरस्लैम भी है। इस वजह से अगर WWE को अगस्त का महीना खास बनाना है तो यह शो जरूर रोचक बनना चाहिए। WWE को इसके अलावा इस महीने AEW के ऑल आउट पीपीवी का सामना भी करना है जो समरस्लैम के बाद 31 अगस्त हो होगा।

ये भी पढ़ें:- SummerSlam से पहले होने वाले कई लाइव इवेंट्स WWE ने रद्द किए

WWE को AEW के इवेंट से पहले कुछ ऐसी चीज़ें कर देना चाहिए कि फैंस के ध्यान सिर्फ WWE पर ही बना रहे। अगर विंस मैकमैहन को ऐसा कुछ करना है तो उन्हें कुछ सरप्राइज प्लान करना होंगे। इस कारण से हम बात करने वाले हैं 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में जो WWE अगस्त के महीने में प्लान कर सकता है।


#5 द अनडिस्प्यूटेड एरा डेब्यू करके OC के खिलाफ सामने आए

रॉ में समोअन ब्रदर्स और OC के बीच हुए ब्रॉल सैगमेंट को देखकर साफ पता चलता है कि WWE अब धीरे-धीरे फैक्शन्स को आमने-सामने ला रहा है। अनडिस्प्यूटेड एरा के लिए टेकओवर काफी ज्यादा खास रहने वाला है, बॉबी फिश और राइली NXT टैग टीम टाइटल के लिए मैच लड़ने वाले हैं। 

रॉड्रिक स्ट्रांग नार्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ने वाले हैं, वहीं एडम कोल पहले से ही NXT चैंपियन है। OC के पास भी WWE की बड़ी टाइटल्स है। ट्रिपल एच अगस्त के महीने में अनडिस्प्यूटेड एरा को टाइटल देकर, चैंपियन vs चैंपियन फ़्यूड शुरू करके फैंस को चौंका सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...