Create
Notifications

5 वर्तमान WWE सुपरस्टार्स जो एक से ज्यादा बार शादी कर चुके हैं 

कई WWE सुपरस्टार्स अपने करियर के दौरान एक से ज्यादा बार शादी कर चुके हैं
कई WWE सुपरस्टार्स अपने करियर के दौरान एक से ज्यादा बार शादी कर चुके हैं
Subham Pal
ANALYST

WWE में मेंस और विमेंस सुपरस्टार्स साथ काम करते हैं इसलिए सुपरस्टार्स का रिलेशनशिप में आना कोई नई बात नहीं है और ऐसा लंबे समय से होता हुआ आ रहा है। वर्तमान समय में WWE में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) & बैकी लिंच (Becky Lynch), कीथ ली (Keith Lee) & मिया यिम (Mia Yim) जैसी कई जोड़ियां मौजूद हैं। हालांकि, WWE में जोड़ियां जरूर बनती है लेकिन आपको बता दें, WWE में कई जोड़ियां लंबे समय तक टिक नहीं पाती हैं।

आपको बता दें, कंपनी में द अंडरटेकर, रिक फ्लेयर जैसे बड़े लैजेंड्स एक से ज्यादा बार शादी कर चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि यह WWE में ट्रेंड बन चुका है और इन दोनों लैजेंड्स की तरह कई ऐसे सुपरस्टार्स हुए हैं जो एक से ज्यादा बार शादी कर चुके हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि एक से ज्यादा बार शादी कर चुके हैं।

5- WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज ने Royal Rumble 2020 के जरिए WWE में अपनी वापसी की थी। इससे पहले साल 2011 में सर्वाइकल स्पाइनल स्टेनोसिस नाम की बीमारी से ग्रसित होने की वजह से ऐज को रिटायरमेंट लेने के लिए मजबूर होना पड़ा था। आपको बता दें, ऐज अपने शुरूआती करियर में एलानाह मोर्ले के साथ रिलेशनशिप में थे जो कि ऐज के साथी सुपरस्टार वैल वेनिस की बहन थी।

इस जोड़ी ने साल 2001 में शादी की थी और साल 2004 में इन दोनों का तलाक हो गया था। इसके कुछ महीनों बाद ऐज ने लिसा ऑर्टिज से शादी कर ली लेकिन ऐज जल्द ही लीटा के साथ स्कैंडल में फंस गए और एक साल बाद नवंबर 2005 में ही इन दोनों का तलाक हो गया था। जब ऐज ने साल 2011 में WWE छोड़ा था तो उनकी बेथ फीनिक्स से दोस्ती हो गई थी।

ऐज ने कंपनी छोड़ने के बाद भी बेथ फीनिक्स के साथ रिलेशनशिप जारी रखा। वहीं, बेथ को 5 साल तक डेट करने के बाद ऐज ने अक्टूबर 2016 में उनसे शादी कर ली थी। आपको बता दें, वर्तमान समय में ऐज और बेथ फीनिक्स की दो बेटियां हैं।

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now