WWE

5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जो WWE में जॉबर्स बन गए

दिग्गज WWE स्टार्स जो अब WWE में जॉबर्स की भूमिका में है।

एटीट्यूड एरा के ज्यादातर सुपरस्टार्स आज WWE में काम नहीं करते। लेकिन उनमें से कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो रॉ या किसी और शो के कुछ खास इवेंट्स में पहुंच जाते हैं। इनमें ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने WWE में कामयाबी हासिल की है और कई खिताब जीतें। इसके साथ साथ उन्होंने रैसलमेनिया में भी अपना नाम बनाया।

अपने समय पर ये सुपरस्टार कमाल के थे लेकिन फिर समय के साथ उन्होंने अपनी विरासत नए स्टार्स को पास कर दी। कई दिग्गज स्टार्स संन्यास ले चुके हैं और उनकी जगह हॉल ऑफ फेम में पक्की हो चुकी है। वहीं कुछ ऐसे भी दिग्गज स्टार्स हैं जो कभी कभार शो में आते हैं लेकिन उनका काम जॉबर्स का रह गया है।

यहां पर हम ऐसे ही 5 स्टार्स का जिक्र करेंगे।




#5 द बिग शो

वर्ल्ड लार्जेस्ट एथलीट पिछले दो दशक से WWE का हिस्सा हैं और तीन वर्ल्ड टाइटल जीत चुके हैं। द बिग शो की उम्र 50 के करीब है और अब वो ज्यादातर रॉ में दिखाई नहीं देते। वो कमाल के एथलीट हैं और संन्यास के बाद उन्हें WWE के हॉल ऑफ फेम में जगह मिलना पक्का है।

पिछले साल बिग शो का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन से हुआ और हर बार स्ट्रोमैन पूरी तरह से हावी दिखाई दिए। उन्होंने रॉ में बिग शो को साफ तौर से हराया फिर उन्हें स्टील केज से बाहर फेंक दिया और एक मौके पर उनके साथ पूरा रिंग तोड़ दिया। इसकी की मदद से ब्रॉन स्ट्रोमैन, मॉन्स्टर बनने में कामयाब हुए।

Page 1 of 5 Next