Create
Notifications

5 WWE WrestleMania मैच जिन्हें नहीं होना चाहिए था

Amit Shukla
ANALYST
Modified 25 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

#4 डेनियल ब्रायन बनाम शेमस - WWE WrestleMania 28

इस मैच के कारण डेनियल ब्रायन के किरदार को खासा नुकसान हुआ था। ये वो दौर था जब वो ऑनस्क्रीन रोमांस वाली कहानी का हिस्सा थे जिसमें उनके साथ एजे ली काम कर रही थीं। इस मैच के पहले चल रही कहानी के दौरान शेमस ने इन दोनों के रोमांस को लेकर कुछ कमेंट किए थे जिसे डेनियल ने नापसंद किया था।

रिंग में मैच शुरू होते ही डेनियल अपनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड की तरफ मुड़े और जैसे ही उन्होंने शेमस की तरफ अपना चेहरा घुमाया तो उन्हें ब्रॉड किक का सामना करना पड़ा। इसके कारण ये मैच सबसे कम समय के लिए हुआ और डेनियल ब्रायन अपने टाइटल को भी हार गए थे। एक टैलेंटेड रेसलर को इसके कारण इस तरह से नुकसान हुआ कि वो अपने हुनर को दिखाने का मौका भी प्राप्त नहीं कर सका।

#3 ब्रॉक लैसनर बनाम गोल्डबर्ग - WrestleMania 33

गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर दोनों ही पार्ट टाइम रेसलर्स हैं और दोनों को रेसलिंग जगत में काफी सम्मान से देखा जाता है। इसके बावजूद दोनों रेसलर्स के बीच होने वाले इस WrestleMania मैच को लेकर कोई भी उत्साहित नहीं था। ऐसा इसलिए है क्योंकि फैंस दो अच्छे एवं टैलेंटेड रेसलर्स के बीच एक मैच को देखना चाहते थे जबकि ऐसा नहीं हो रहा था।

यही वजह है कि फैंस ने इस मैच के प्रति ना तो कोई रूचि दिखाई और ना ही इस मैच को ऑन एवं ऑफस्क्रीन कोई खास वैल्यू मिली। विंस मैकमैहन पिछले कई सालों से पार्ट टाइम रेसलर्स को अपने इस शो का हिस्सा बनाते रहे हैं। इस मैच और उसके कारण मिले फैन एप्रिशिएशन ने ये बात तो जाहिर कर दी कि फैंस को हर मैच पसंद नहीं आता है।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 25 Mar 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now