Create
Notifications

6 WWE Superstars जो साथी रेसलर्स की बेटी के साथ रिलेशनशिप में हैं

अन्य रेसलर्स की बेटियों के साथ रिश्ते में हैं ये सुपरस्टार्स
अन्य रेसलर्स की बेटियों के साथ रिश्ते में हैं ये सुपरस्टार्स
Neeraj
visit

WWE के कुछ पूर्व और वर्तमान सुपरस्टार्स अन्य रेसलर्स की बेटियों को या तो डेट कर रहे हैं या फिर उनसे शादी कर चुके हैं। पिछले कुछ सालों में कई विमेंस WWE सुपरस्टार्स ने अन्य रेसलर्स के लड़कों को डेट किया है। कुछ ने तो आपस में शादियां भी की हैं और उदाहरण के लिए हम हॉल ऑफ फेमर रिकिशी (Rikish) के बेटे जिमी उसो (Jimmy Uso) और नेओमी (Naomi) को देख सकते हैं।

2014 में शादी करने से पहले दोनों ने लंबे समय तक डेटिंग की थी। इसी प्रकार कुछ पूर्व और वर्तमान सुपरस्टार्स अन्य रेसलर्स की बेटियों के साथ रिश्ते में हैं। इनमें से कुछ की मुलाकात WWE में काम करते हुए हुई थी। कुछ ऐसे भी जो कंपनी के बाहर ही मिले थे और डेटिंग शुरु कर दी थी।

एक नजर उन छह पूर्व या वर्तमान WWE सुपरस्टार्स जो अन्य रेसलर्स की बेटियों के साथ रिलेशनशिप में हैं:

#6. पूर्व WWE सुपरस्टार मैथ्यू रेवोल्डट- शॉल गुरेरो

मैथ्यू रेवोल्डट ने 2012 में WWE ज्वाइन किया था। उन्होंने विंस मैकमैहन की कंपनी में आठ साल तक काम किया और एक बार NXT टैग टीम चैंपियन बने थे। अप्रैल 2020 में कंपनी ने बजट में कटौती के नाम पर उन्हें रिलीज कर दिया था। रेवोल्डट की पत्नी शॉल गुरेरो हॉल ऑफ फेमर एडी गुरेरो की बेटी हैं। अपने पति की तरह वह भी पूर्व WWE सुपरस्टार हैं।

शॉल ने लगभग 12 साल पहले कंपनी ज्वाइन की थी और फिर 2014 में इसे छोड़ दिया था। एडी गुरेरो की बेटी और उनके पति की मुलाकात WWE में हुई थी। दिसंबर 2014 में दोनों ने अपनी सगाई की घोषणा की थी और फिर जनवरी 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी। रेवोल्डट फिलहाल इम्पैक्ट रेसलिंग और न्यू जापान प्रो रेसलिंग में एक्टिव हैं। वह इंडिपेंडेंट सर्किट में भी परफॉर्म करते हैं। उनकी पत्नी ने आखिरी बार जनवरी 2021 में परफॉर्म किया था।

#5. पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे - शार्लेट फ्लेयर

कई सालों तक अलग-अलग प्रमोशन में परफॉर्म करने के बाद एंड्राडे ने 2015 में WWE ज्वाइन किया था। चार साल बाद उन्होंने रिक फ्लेयर की बेटी शार्लेट फ्लेयर को डेट करना शुरु कर दिया। एंड्राडे ने खुलासा किया था कि वह शुरुआत में शार्लेट को डेट करने में डर रहे थे। लगभग एक साल की डेटिंग के बाद जनवरी 2020 में दोनों ने सगाई कर ली थी। पिछले साल मार्च में एंड्राडे ने WWE छोड़ दिया था। तीन महीने बाद एंड्राडे ने अपना AEW डेब्यू किया था।

#4 WWE कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स- कार्मेला

लगभग एक दशक तक इंडिपेंडेंट सर्किट में रेसलिंग करने के बाद कोरी ग्रेव्स ने 2011 में WWE ज्वाइन किया था। तीन साल तक NXT में परफॉर्म करने के बाद उन्होंने NXT टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। दिसंबर 2014 में चोट के कारण रिटायर होने के बाद उन्होंने कमेंट्री शुरु कर दी। पूर्व रेसलर पॉल वैन डेले की बेटी कार्मेला ने 2013 में कंपनी ज्वाइन किया था। 2019 में दोनों ने डेटिंग शुरु की थी और पिछले साल अक्टूबर में दोनों की सगाई हुई थी।

#3 पूर्व WWE सुपरस्टार बिग कैस- लेक्सी नेएर

बिग कैस के नाम से मशहूर मॉरिसे ने सात साल तक WWE में परफॉर्म किया है। पिछले साल अप्रैल में उन्होंने इम्पैक्ट रेसलिंग में डेब्यू किया था। उसी समय उन्होंने हॉल ऑफ फेमर डायमंड डालास पेज की बेटी लेक्सी नेएर को डेट करना शुरु किया था। लेक्सी AEW में बैकस्टेज में इंटरव्यू करती हैं। लेक्सी लगातार मॉरिसे के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं।

#2 पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन- राकेल गोंजालेज

Not one to brag but!!!!! Hot damn!!!! https://t.co/7zRMYc9fO6

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 2013 में प्रोफेशनल रेसलिंग शुरु की थी। उन्होंने विंस मैकमैहन की कंपनी में आठ साल बिताए और इस दौरान यूनिवर्सल चैंपियनशिप सहित कई टाइटल जीते। हालांकि, पिछले साल उन्हें रिलीज कर दिया गया था। स्ट्रोमैन की गर्लफ्रेंड राकेल गोंजालेज अभी भी WWE सुपरस्टार हैं। पूर्व सुपरस्टार रिक गोंजालेज की बेटी फिलहाल NXT रोस्टर में हैं। पिछले साल ही दोनों का रिश्ता लोगों के सामने आया था।

#1 WWE प्रोड्यूसर टायसन किड- नटालिया

टायसन किड ने नवंबर 2006 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। कुछ महीनों बाद ही हॉल ऑफ फेमर जिम निदहार्ट की बेटी नटालिया निदहार्ट ने भी कंपनी ज्वाइन की थी। विंस मैकमैहन की कंपनी ज्वाइन करने से पहले ही ये दोनों डेटिंग कर रहे थे। 2001 में दोनों का रिश्ता शुरु हो चुका था। दोनों ने 12 साल तक डेटिंग करने के बाद जून 2013 में शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात नटालिया के दादा के घर पर हुई थी।

इनकी शादी को टोटल डीवाज शो के पहले सीजन में भी दिखाया गया था। उनकी शादी को अब आठ साल हो चुके हैं। नटालिया अब भी SmackDown में परफॉर्म कर रही हैं तो वहीं उनके पति ने 2015 में ही चोट के कारण रिंग को अलविदा कह दिया था। फिलहाल वह WWE में प्रोड्यूसर के रूप में काम कर रहे हैं।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now