Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

#90sKidsRumors: बचपन में WWE को लेकर सोची गई वो बातें जो गलत साबित हुई 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:25 IST

Image result for wrestling brothers of destruction

आए दिन ट्विटर पर कोई ना कोई ट्रेंड बनता रहता है। फिलहाल ट्विटर पर #90sKidsRumors का ट्रेंड बना हुआ है। ऐसी कई बातें हैं जिन्हें हम लोग पहले सच मानते थे लेकिन वो झूठ होते थे। WWE के भी ऐसे कई राज हैं जिन्हें 90 के दशक के फैंस सच मान लेते थे लेकिन उनका सच्चाई से कोई लेना-देना नहीं था। आप लोगों ने भी कई ऐसी चीजें सुनी होंगी जिन्हें आप लोग सच मानते होंगे। लेकिन उनमें से ज्यादातर गलत साबित हुई हैं।

पहले के समय में इंटरनेट नहीं हुआ करता था और इस कारण लोगों को किसी बात की सच्चाई जानने में काफी परेशानी होती थी। इस कारण फैंस WWE द्वारा बताई गई सभी चीजों को सच मान लेते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि कंपनी ऐसा झूठ नहीं बोलेगी। हालांकि स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में ज्यादातर चीजें वैसी नहीं होती जैसी हमें लगती है।

आज के इस आर्टिकल में हम WWE के 6 ऐसी बातों के बारे में जानेंगे जो असलियत में सिर्फ एक अफवाह थी।

#6 द अंडरटेकर और केन भाई हैं

Image result for undertaker and kane

अगर आप लोग पुराने WWE के फैन हैं तो आप लोग इस बात को जरूर जानते होंगे कि कंपनी में इन दोनों रैसलर्स को भाई बताया गया था। हालांकि सच्चाई तो यह है कि यह दोनों एक-दूसरे के भाई ही नहीं बल्कि अच्छे दोस्त हैं।

द अंडरटेकर और केन को इस स्टोरीलाइन में सिर्फ इसलिए डाला गया था क्योंकि दोनों का किरदार एक दूसरे से काफी मिलता-जुलता था। पहले इंटरनेट नहीं हुआ करता था और इस कारण फैंस इस बात को सच मान रहे थे।

दोनों ने WWE के अंदर रहते हुए कई बार एक दूसरे के साथ दुश्मनी भी की है लेकिन इसके बाद कंपनी फिर से इन दोनों को मिला देती थी। हाल ही में इन दोनों ने एक साथ मिलकर ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स का सामना किया था और यहां पर भी दोनों को एक दूसरे का भाई बताया गया है।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

1 / 6 NEXT
Published 07 Feb 2019, 17:06 IST
Advertisement
Fetching more content...