Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Fight For The Fallen: 3 बातें जो AEW ने WWE के बारे में इशारों-इशारों में कहीं

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
15 Jul 2019, 17:30 IST

Fight For The Fallen का सेट अप
Fight For The Fallen का सेट अप

जैक्सनविल, फ्लोरिडा में हुए फाइट फोर द फॉलन के दौरान AEW ने WWE पर अपने काम से वार करने की कोशिश की। ऐसा नहीं है कि ये पहली बार हुआ था क्योंकि इससे पहले दो बार भी कंपनी के रेसलर्स ने WWE पर बातों-बातों में वार करने की कोशिश की है। इसमें एली और रोड्स भाइयों द्वारा किया जाने वाला काम शामिल है, जिसमें कोडी ने एक थ्रोन (सिंहासन) को तोड़कर ये जताना चाहा कि WWE की हुकूमत अब खत्म होती है।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज: रॉक ने अपने दादा और आंद्रे द जाइंट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की

ये वाकया डबल और नथिंग में हुआ था लेकिन इस शो के दौरान भी कई रेसलर्स ने अपने गिमिक से दर्शाया कि वो अब भी रेसलिंग की दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी से कितने नाराज़ हैं।

हम ऐसे ही 3 पलों के बारे में बात करने वाले हैं, जो काफी महत्वपूर्ण थे।

#3 कोडी रोड्स की एंट्री

कुछ बातें अनकही भी होती हैं
कुछ बातें अनकही भी होती हैं

कोडी रोड्स ने 'रेसलिंग में एक से ज़्यादा परिवार हैं' वाली थीम म्यूज़िक का इस्तेमाल पहले भी किया है लेकिन यहाँ उसका इस्तेमाल सबको हैरान कर गया। दरअसल ये इस बात की तरफ इशारा था कि विंस और उनका परिवार ये ना सोचे कि वो ही इस बिज़नेस के बेताज बादशाह हैं। ये बात सबको हैरान कर गई कि चैरिटी के लिए हो रहे एक शो के दौरान कोडी को इस तरह के थीम सॉन्ग की क्या ज़रूरत आन पड़ी।

इस कदम को भी कई लोग सीधे सीधे विंस और WWE पर एक वार की तरह देख रहे हैं और ये बात किसी से छुपी नहीं है कि अमेरिकन नाइटमेयर के नाम से जाने वाले कोडी WWE के तरीकों से कभी भी खुश नहीं थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...